ताज़ा खबर
 

Alia Bhatt जब बहन शाहीन की बात पर फूट फूटकर रोने लगीं

Alia Bhatt आलिया ने अपनी और शाहीन की लाइफ को लेकर कई सारी बातें करें। शाहीन के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट इस बीच काफी इमोशनल हो गईं और फूट-फूट कर स्टेज पर रोने लगीं।

Alia Bhatt, Actress Alia Bhatt Cried In An Event, Alia Bhatt gets Emotional in an event, Alia Bhatt about Depression, Alia Bhatt Sister Shaheen Bhatt, Dear Zindagi, Dear Zindagi Actress Alia Bhatt, Alia Bhatt Emotional Video, Bollywood news, entertainment news, bollywood news, television newsआलिया भट्ट हुईं इमोशनल

Alia Bhatt:आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट को लेकर काफी सेंसेटिव और इमोशनल हैं। यह एक इवेंट के दौरान भी देखने को मिला। दरअसल, मुबंई में वुमेन सेमिनार आयोजित किया गया था जिसमें आलिया भट्ट बहन शाहीन के साथ मौजूद रहीं। इस दौरान आलिया ने अपनी और शाहीन की लाइफ को लेकर कई सारी बातें करें। शाहीन के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट इस बीच काफी इमोशनल हो गईं और फूट-फूट कर स्टेज पर रोने लगीं।

इस इवेंट पर आलिया भट्ट ने अपनी बहन के डिप्रेशन को लेकर बात की। बात करते करते ही आलिया का गला भर आया जिससे वह थोड़ा रुक गईं औऱ फिर खुद को कंट्रोल नहीं कर पाईं। इसके बाद आलिया रो पड़ीं। इस बीच शाहीन उन्हें चुप करते लगीं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आलिया रोते हुए दिख रही हैं और उनकी बहन उन्हें चुप करा रही हैं। ये वीडियो बरखा दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

बताते चलें आलिया भट्ट शाहीन से 5 साल छोटी हैं। आलिया ने इस दौरान कहा- मैं अपनी बहन के साथ रही उसकी किताब मैंने पढ़ी और फिर उसकी भावनाओं को समझा। महेश भट्ट और सोनी राजदान की बड़ी बेटी शाहीन को 13 साल की उम्र में ही डिप्रेशन ने घेर लिया था। ऐसे में उन्होंने अपने डिप्रेशन पर ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’ किताब लिखी है।

आलिय भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शाहीन ने अपनी किताब में अपनी जिंदगी की कहानी बताई है। इस किताब को लेकर आलिया ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। आलिया अकसर अपनी बहन के बारे में सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ लिखती रहती हैं। आलिया की बहन भी उनके साथ कई सारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आलिया ने अपनी बहन के 31वें जन्मदिन पर भी भावुक पोस्ट लिखा था। आलिया ने अपने पोस्ट में कहा था कि ‘जिसे कोई और नहीं समझ सकता हम ऐसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं आपस में। मैं अपनी बहन के लिए बहुत ही समझदार कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं।  इसे मैंने टाइप किया फिर वापस से डिलीट किया। मैं इसलिए ऐसा कर रही हूं क्योंकि मैं शाहीन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं। हमारे रिश्ते में किसी भाषा की जरूरत नहीं है। हम आंखों से बोलती हैं। तुम वर्ल्ड की सबसे प्यारी बहन हो। मैं दुआ करती हूं कि हम तब तक साथ में मस्ती और धूम मचाते रहें जब तक हम सलामत हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Commando 3, Pagalpanti, Marjaavaan, Bala Box Office Collection Updates: विद्युत जामवाल की फाइट आई पसंद, बाला 120 करोड़ की ओर बढ़ी
2 शूटिंग सेट पर ठंड से कपकपाईं Shilpa Shetty, डायरेक्टर को कहा निकम्मा
3 Hud Hud Dabangg Song Controversy: बड़ी फिल्मों का विवादों में घिरना चलन बन गया, कुछ भी विवादास्पद नहीं; सलमान खान बोले
ये पढ़ा क्या?
X