ताज़ा खबर
 

पद्मश्री सम्मानः कंगना रनौत को आलिया भट्ट की बधाई पर बहन रंगोली ने कसा तंज कहा- ये देखो आलिया जी ने भी…

Rangoli Chandel On Alia Bhatt : रंगोली ने ऐसी बात इसलिए लिखी है, क्योंकि कंगना आलिया पर कई बार उनकी एक्टिंग को लेकर निशाना साध चुकी हैं। गली बॉय में आलिया की एक्टिंग को औसत बताते हुए कहा था...

कंगना रनौत और आलिया भट्ट।

भारत के 71वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पद्म पुरस्कार विजेताओं को सम्मानित किया गया। 118 हस्तियों को दिए गए पद्मश्री में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) का भी नाम शामिल है। इस घोषणा के बाद कंगना को सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है। इस संदर्भ में कंगना की बहन रंगोली चंदेल का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना को आलिया द्वारा दी गई बधाई पर तंज कसने जैसा कमेंट किया है। रंगोली ने आलिया के भेजे बुके और बधाई संदेश की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कंगना का पता नहीं लेकिन मुझे बहुत मजा आ रहा है।

रंगोली ने ट्वीट किया, ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजे हैं, कंगना का पता नहीं मगर मुझे बहुत मजा आ रहा है। रंगोली ने ऐसी बात इसलिए लिखी है, क्योंकि कंगना आलिया पर कई बार उनकी एक्टिंग को लेकर निशाना साध चुकी हैं। गली बॉय में आलिया की एक्टिंग को औसत बताते हुए कहा था, आलिया और मेरा कोई मेल नहीं हैं। आलिया ने गली बॉय में औसत दर्जे का काम किया है। उन्होंने वही मुंहफट लड़की का किरदार निभाया है जो वो पहले निभाती नजर आईं हैं। मीडिया को औसत दर्जे के एक्टर्स को तवज्जो देना कम करना चाहिए।’ कंगना के इतनी बुराई करने पर अगर आलिया उनको फूल भेजती हैं तो रंगोली को मजा आना लाजिमी है। कंगना रणबीर कपूर और करण जौहर पर भी कई बार तंज कस चुकी हैं।

गौरतलब है कि कंगना के आलावा सीरियल क्वीन एकता कपूर, निर्देशक करण जौहर, गायक सुरेश वाडेकर, अदनान सामी को पद्मश्री सहित वाराणसी के शास्त्रीय गायक छन्नूलाल मिश्र को पद्म विभूषण से नवाजा गया है। इस वर्ष 7 हस्तियों को पद्म विभूषण, 16 को पद्म भूषण और 118 शख्सियतों को पद्मश्री से सम्मानित किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मलंग’ में दिशा पटानी के साथ किसिंग सीन पर आदित्य रॉय कपूर ने बयां की फीलिंग, कहा- दिशा बहुत भारी…
2 अमित शाह पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- हमारा गृह मंत्री कितना डरपोक है, इतिहास इस पर…
3 हनीमून के लिए ‘परफेक्ट डेस्टिनेशन’ तलाश रहे हैं Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट, जल्द ही…
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit