ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट ने कहा- आई लव सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें वीडियो

जब मल्होत्रा से पूछा गया कि क्या आलिया सच में उनकी केवल एक कलीग हैं। इसपर सिद्धार्थ ने कहा था कि हां वो मेरी बहुत प्यारी कलीग हैं।
Author नई दिल्ली | November 26, 2016 16:22 pm
एक्ट्रेस आलिया भट्ट गूगल के सवालों का जवाब देते हुए। Image Source: Youtube

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कल ही ट्विटर पर एक-दूसरे के ट्विट पर प्रतिक्रिया दी थी। इस बातचीत ने बहुत से लोगों का ध्यान खींचा था। जहां सिद्धार्थ ने फिल्म में की गई भट्ट की एक्टिंग की सराहना की थी। वहीं बदले में आलिया ने लव यू कहा था। इस जवाब से यह बात साफ हो गई है कि दोनों के बीच अब कोई लड़ाई नहीं है और उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है। दोनों ने अपने बीच जारी मतभेदों को खत्म करके साथ रहने का फैसला लिया है। हो सकता है कि एक्ट्रेस का जवाब में लव यू कहना किसी दोस्त को कहा जाने वाला आई लव यू हो। ऐसी भी खबरें हैं कि दोनों के बीच रिलेशनशिप खत्म हो चुका है लेकिन दोस्ती का रिश्ता बरकरार है। हालिया इंटरव्यू में जब सिड से पूछा गया था कि क्या वो आलिया के एक दोस्त से ज्यादा हैं। इसपर उन्होंने कहा कि इस बात का निर्णय कोई नहीं करेगा। किसी को नहीं पता भविष्य में क्या होगा। हम इंडस्ट्री में अपने समय को ज्यादा से ज्यादा बेहतर बनाना चाहते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान आप लोगों से जुड़ते हैं। मैंने आलिया के साथ दो फिल्में की हैं और यही वजह है कि हम एक-दूसरे को इतना पसंद करते हैं। साथ काम करने की वजह से हमारे बीच कंफर्ट है। किसी कलीग के साथ इतने समय तक जुड़े रहना अच्छा लगता है।

जब मल्होत्रा से पूछा गया कि क्या आलिया सच में उनकी केवल एक कलीग हैं। इसपर सिद्धार्थ ने कहा था कि हां वो मेरी बहुत प्यारी कलीग हैं। अब लेटेस्ट वीडियो में आलिया अपने प्यार का इजहार करती हुई सुनाई दे रही हैं। डियर जिंदगी के प्रमोशन के दौरान आलिया गूगल पर उनसे जुड़े सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं। इसमें उनसे पूछा जाता है कि क्या वो सिद्धार्थ मल्होत्रा को पसंद करती है तो उनका जवाब होता है हां बेशक आई लव सिद्धार्थ मल्होत्रा।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ 25 नवंबर को भारत के 1200 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म ने पहले ही दिन 8.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में आलिया जहां एक मॉर्डन लड़की के किरदार में हैं, जो कि अपनी लव लाइफ में कई बार नाकाम होती हैं; वहीं शाहरुख एक मनोचिकित्सक के किरदार में हैं। फिल्म का बजट बहुत ज्यादा नहीं होने के बावजूद गौरी शिंदे ने फिल्म की कहानी और डायलोग्स के चलते बाजी मार ली है।

डियर ज़िंदगी के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान और आलिया भट्ट ने मज़ेदार अंदाज़ में दिए सवालों के जवाब

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.