ताज़ा खबर
 

Birthday Special: मुसीबत में रणबीर नहीं इन्हें फोन करती हैं आलिया भट्ट, इस ऐड को नहीं करने की खाई है कसम

Alia Bhatt Birthday Special: आलिया भट्ट का नाम इन दिनों रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुसीबत में आलिया रणबीर नहीं ब्लकि इस शख्स को कॉल करती हैं।

Author Published on: March 15, 2019 9:40 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट।

Happy Birthday Alia Bhatt: आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है। अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज करने वालीं आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर की बी-टाउन में जमकर चर्चा हो रही है। अब ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि आलिया-रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मुश्किल आने पर आलिया भट्ट रणबीर कपूर को नहीं ब्लकि किसी दूसरे शख्स को कॉल करती हैं। इसके अलावा आलिया एक विज्ञापन में कभी काम नहीं करना चाहती हैं। ‘गली बॉय’ एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू में किया था।

दरअसल आलिया ने सवाल पूछा गया था कि बहन पूजा भट्ट के साथ कैसा रिश्ता है? जवाब में आलिया ने कहा था, ”मैं बेहद कम लोगों से ही जल्दी घुलती-मिलती हूं। जबकि कुछ लोगों से 95 प्रतिशत तक करीब हो जाती हूं। उन करीब लोगों की लिस्ट में मेरी बहन का भी नाम शुमार है।” आलिया से आगे सवाल पूछा गया कि इंडस्ट्री में वह सबसे ज्यादा किसके करीब हैं? आलिया ने कहा, ”जिसने भी मेरी बॉलीवुड में यात्रा की शुरुआत करवाई। मुझे लगता है कि धर्मा गैंग। करण जौहर, अयान मुखर्जी और अभिषेक मेरे बहुत करीब हैं। मैं इन लोगों को किसी भी मुश्किल में रात के 3 बजे, 4 बजे या फिर सुबह 8 बजे कॉल कर अपनी बात बताती हूं और ये लोग सुनते भी हैं।”

आलिया भट्ट से जब सवाल पूछा गया कि ऐसा कौन-सा विज्ञापन है, जिसमें वह कभी काम नहीं करना चाहेंगी। आलिया ने जवाब में कहा, ‘तबांकू।’ आलिया ने इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण को सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन मानती हैं। वहीं आलिया ने एक बेहद दिलचस्प खुलासा करते हुए बताया कि वह किसके पास रिलेशनशिप की सलाह लेने के लिए जाती हैं। ‘गली बॉय’ एक्ट्रेस आलिया ने कहा था कि रिलेशनशिप की सलाह के लिए वह अयान मुखर्जी के पास जाती हैं। बता दें कि अयान मुखर्जी आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रहाम्स्त्र’ के निर्देशक हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा रणबीर कपूर लीड भूमिका में हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आलिया भट्ट की मां ने प्यार के लिए अपनाया था इस्लाम, महेश भट्ट के लिए बन गई थीं सकीना
2 बॉलीवुड को पता है सियासत कितनी और कैसे करनी है
3 VIDEO: सुपरस्टार विजय ने बचाई फैंस की जान, दीवार गिरी तो टेक लगाकर हो गए खड़े