ताज़ा खबर
 

जानिए किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट

काम को लेकर आलिया का कहना है कि वह हर बार ​चीजों को जानने के बाद नए ढंग से करती हैं। आलिया का कहना है वह हर फिल्म में अपने आपको एक न्यूकमर के तौर पर देखती हैं।

आलिया ने कहा ​उन्हें आशा है कि एक दिन वह दिन आएगा जब उनके पिता उनके लिए फिल्म बनाएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने फिल्म उड़ता पंजाब और डियर जिंदगी में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के अलावा कई अवॉर्ड भी जीते। जल्द ही उनकी अगली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया भी रिलीज होने वाली है। फिलहाल आलिया भट्ट के पास बड़े—बड़े बैनर के प्रोजेक्ट हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने इंडियन एक्सप्रेस के इंटरव्यू के दौरान कई मुद्दों पर बातचीत की। आलिया से जब पूछा गया कि क्या फिल्म में निभाए गए किसी कैरेक्टर को वह अपने घर भी ले गई हैं। तो आलिया ने कहा उनके साथ ऐसा सिर्फ एक बार हुआ है। उन्होंने बताया कि वह अपने पिता से काफी गंभीर बातें कर रही थी। उन्होंने अपने पिता ने कहा कि वह पहाड़ों में रहती है वो यहां क्या कर रही हैं। उन्हें अचानक से महसूस हुआ कि यह उनके कैरेक्टर वीरा का असर है।

फिल्म हाई वे में आलिया वीरा के किरदार में नजर आई थीं। काम को लेकर आलिया का कहना है कि वह हर बार ​चीजों को जानने के बाद नए ढंग से करती हैं। आलिया का कहना है वह हर फिल्म में अपने आपको एक न्यूकमर के तौर पर देखती हैं। वहीं आलिया से पूछा गया कि क्या पिता महेश भट्ट ने उनके लिए कोई फिल्म नहीं बनाना चाहते।

आलिया ने कहा, सब्र रखिए, ऐसा जरुर होगा। आलिया ने कहा ​उन्हें आशा है कि एक दिन वह दिन आएगा जब उनके पिता उनके लिए फिल्म बनाएंगे। इसके अलावा आलिया ने बताया कि उनके पिता कहते हैं कि वह उनके साथ काम नहीं करना चाहते क्योंकि वह एक स्टार बन गई हैं। फिल्म इंडस्ट्री में आलिया ने अपने आप का प्रूव किया है। आलिया का कहना है कि वह अलग तरह कि भूमिका निभाना चाहती हैं।

आलिया भट्ट ने कहा कि वह ​नितेश तिवारी के साथ काम करना चाहती हैं, आलिया को उनकी फिल्म दंगल काफी पसंद आई थी। आलिया ने कहा कि उन्होंने अभी तक किसी बायोपिक में काम नहीं किया है और न ही किसी एक्शन फिल्म में तो अब वह इस तरह की फिल्मों में काम करने की इच्छा रखती हैं।

वीडियो: अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App