Alia Bhatt Asked for Makeup Room as Child Artist in Movie Sangharsh - बचपन से ही नखरेबाज हैं आलिया, 6 साल की उम्र में शूटिंग सेट पर की थीं मेकअप रूम की डिमांड - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बचपन से ही नखरेबाज हैं आलिया, 6 साल की उम्र में शूटिंग सेट पर की थीं मेकअप रूम की डिमांड

फिल्म के कुछ सीन्स के लिए निर्देशक तनुजा चंद्रा को एक बच्ची की जरूरत थी जिसके लिए उन्होंने महेश भटट् की 6 साल की बेटी आलिया भट्ट को फाइनल किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की युवा और बचपन की तस्वीर।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने यूं तो अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” से किया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि इससे पहले भी वह एक बार बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। हालांकि उस वक्त आलिया छोटी थीं और उन्होंने स्क्रीन पर स्पेशल अपीयरेंस दिया था। फिल्म के कुछ सीन्स के लिए निर्देशक तनुजा चंद्रा को एक बच्ची की जरूरत थी जिसके लिए उन्होंने महेश भटट् की 6 साल की बेटी आलिया भट्ट को फाइनल किया। आलिया जब सेट पर पहुंचीं तो सबसे पहले उन्होंने पूछा- मेरा मेकअप रूम कौन सा है? वहां मौजूद लोग चौंक गए और आलिया को बताया गया कि आपको मेकअप रूम की जरूरत नहीं है आप कहीं भी तैयार हो सकती हैं। इस पर नन्हीं आलिया ने भौंहें चढ़ाते हुए कहा- नहीं, मुझे लगता है कि मेरे लिए एक मेकअप रूम होना चाहिए।

फिल्म की एक्ट्रेस ने उन्हें बताया कि यहां तक कि उनके पास भी मेकअप रूम नहीं है। इस घटना ने वहां मौजूद लोगों के सामने कम से कम इतना तो साबित कर ही दिया था कि आलिया नखरे करने के मामले में कम नहीं हैं। हालांकि एक रेडियो शो में जब आलिया के सामने यह किस्सा सुनाया गया तो आलिया ने कहा कि वह उस वक्त बहुत छोटी थीं इसलिए मुझे वह वाकया बिलकुल भी याद नहीं है। आलिया भट्ट के आईक्यू को लेकर इंडस्ट्री में खूब जोक्स बनाए गए लेकिन बजाए इस पर रिएक्ट करने के आलिया ने इन्हें मस्ती-मजाक के तौर पर लेना शुरू कर दिया। आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म राजी में नजर आएंगी। फिल्म के लिए फर्स्ट लुक आलिया भट्ट ने खुद अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। दो तस्वीरों में से एक में आलिया ट्रैक सूट पहने और दूसरी तस्वीर में आलिया बुरका पहने नजर आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App