ताज़ा खबर
 

‘मैंने बहुत से चमचे देखे लेकिन..’, तो क्या कंगना रनौत पर आलिया भट्ट ने ली चुटकी?

Alia Bhatt And Kangana Ranaut: सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार लोकसभा का चुनाव कांग्रेस पार्टी से लड़ रहे हैं। सोनाक्षी से जब उनके चुनाव चिन्ह के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने अपने पिता के मशहूर डायलॉग 'खामोश' को बतौर चुनाव चिन्ह पसंद चुना।

आलिया भट्ट और कंगना रनौत।

Alia Bhatt On Kangana Ranaut: स्टूडेंट ऑफ द ईयर फेम आलिया भट्ट हाल ही में मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अपनी फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। शो पर उनके साथ फिल्म के को-एक्टर वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मौजूद थे। जैसा कि सेट पर आने वाले मेहमानों के साथ शो के होस्ट कपिल शर्मा काफी मस्ती भरे सवाल पूछते हैं, ऐसा ही सवाल कपिल ने इन तीनों से पूछा। सवाल राजनीति से जुड़ा था। कपिल ने सभी मेहमानों से सवाल पूछा, ‘अगर आपको चुनाव लड़ने का मौका मिले तो आपका चुनाव चिन्ह क्या होगा?’ आलिया ने  इस पर कहा, ‘उनका चुनाव चिन्ह थाली होगा क्योंकि राजनीति में चमचे बहुत देखें हैं।’ माना जा रहा है कि आलिया ने यह जवाब कंगना रनौत को ध्यान में रखकर दिया, क्योंकि हाल ही में कंगना ने आलिया की आलोचना करते हुए कहा था, ‘वह किसी भी राजनीतिक मुद्दे पर नहीं बोलतीं हैं।’

राजनीतिक और सामाजिक महत्व के मुद्दों पर कम बोलने को लेकर कंगना की आलोचना पर आलिया ने कहा कि था कि, ‘मैं निश्चित रूप से कंगना की तरह बोलने की क्षमता नहीं रखती। और उसके लिए वास्तव में उनका सम्मान करतीं हूं। वह एक तरह से सही करतीं हैं। कभी कभी हम कुछ चीजों पर नहीं बोलते क्योंकि लगता है कि इस पर आनावश्यक रूप से क्यों बोलें। मेरे पापा हमेशा कहते हैं दुनिया में पहले से ही कई राय हैं। दुनिया एक कम राय के साथ रह सकती है। मेरे पास एक राय है लेकिन मैं इसे अपने पास रखूंगा। लेकिन, कंगना को बधाई क्योंकि वह वास्तव में अच्छी तरह से बोलती है।’ आलिया की माँ सोनी राजदान आजकल राजनीति पर अपने बेबाक टिप्पणी को लेकर चर्चा में रहतीं हैं। कई बार उनको ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है।

सोनाक्षी से जब उनके चुनाव चिन्ह के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने अपने पिता के मशहूर डायलॉग ‘खामोश’ को बतौर चुनाव चिन्ह पसंद चुना। सोनाक्षी कहतीं हैं कि, ‘ये इसलिए होगा क्योंकि उनकी पार्टी बोलेगी कम काम ज्यादा करेगी।’ बता दें कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार लोकसभा का चुनाव कांग्रेस पार्टी से लड़ रहे हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App