ताज़ा खबर
 

‘हंप्टी शर्मा’ और ‘बद्रीनाथ’ के बाद अब पर्दे पर किसकी दुल्हनिया बनेंगी आलिया भट्ट?

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस मंगलवार तक फिल्म 62.28 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 16, 2017 2:16 PM
तम्मा-तम्मा साल 1990 की फिल्म थानेदार के हिट गाने का रीमेक है। ये गाना तनिष्क और बादशाह के रैप से सजा है।

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया 10 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस मंगलवार तक फिल्म 62.28 करोड़ रुपए कमा चुकी है। फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ 2014 में रिलीज हुई फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया की दूसरी कड़ी थी। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही हैं। लेकिन क्या निर्देशक शशांक खेतान इस फिल्म की तीसरी कड़ी पर काम करना चाहते हैं? जवाब है- हां। शशांक खेतान हम्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया के बाद अब इस श्रृंखला की तीसरी फिल्म बनाना चाहते हैं। उनका कहना है कि दर्शकों ने दोनों फिल्मों को अच्छी प्रतिक्रिया दी है, जिससे वह बेहद खुश हैं।

उन्होंने कहा, “हम दोनों फिल्मों को मिली प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। हम बहुत उत्साहित हैं। फिल्म देखने के बाद दर्शक सिनेमाघरों से खुशी-खुशी निकल रहे हैं। मैं सच में इस श्रृंखला की तीसरी फिल्म बनाना चाहता हूं।” खेतान ने मंगलवार को फिल्म ‘ट्रैप्ड’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा- ‘दुल्हनिया’ सीरीज की तीसरी फिल्म की कहानी क्या होगी और इस पर कब काम शुरू किया जाएगा, इस बारे में फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया गया है। मालूम हो कि वरुण धवन तथा आलिया भट्ट अभिनीत ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ बीते सप्ताह रिलीज हुई।

बद्रीनाथ की दुल्हनिया बद्रीनाथ बंसल(वरुण धवन) और वैदेही(आलिया भट्ट) की कहानी है। झांसी के रहने वाले बद्रीनाथ को कोटा की रहने वाली वैदेही से प्यार हो जाता है। वैदेही एक पढ़ी-लिखी लड़की है, वह अपने दिल की बात करती है, सबकी इज्जत करती है। दोनों की सोच काफी अलग है। लेकिन दोनों साथ आगे बढ़ते हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत होती है और एक मोड़ पर आकर पहुंचती है। फिल्म देखकर निकली ऑडियंस की मानें तो वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दोनों की केमिस्ट्री इससे पहले भी दर्शकों को पसंद आई है। अपनी इसी केमिस्ट्री के दम पर वो एक बार फिर वही जादू चलाने में कामयाब दिख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बॉक्स आॅफिस पर टकराएंगी श्रीदेवी और श्रद्धा कपूर की फिल्म मॉम और हसीना
2 स्कूल जाने को तैयार हुईं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, नर्सरी क्लास में लिया एडमिशन
3 एनजीओ के बच्चों के लिए ब्यूटी एंड द बीस्ट की स्पेशल स्क्रिनिंग रखेंगी आलिया भट्ट
जस्‍ट नाउ
X