ताज़ा खबर
 

वरुण धवन की इस हरकत से परेशान हुईं आलिया भट्ट, बोलीं- करते हैं हमेशा तंग

फिल्म 'कलंक' में आलिया भट्ट और वरुण धवन कीस जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने वाली है। डायरेक्टर अभिषेक वर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है

आलिया भट्ट और वरुण धवन

वरुण धवन और आलिया भट्ट अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। बद्री की दुल्हनिया, हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और स्टूडेंट ऑफ द इयर जैसी फिल्में देने के बाद जल्द ही वरुण धवन आलिया के साथ एक और फिल्म में दर्शकों के सामने आने वाले हैं। फिल्म ‘कलंक’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर आने वाली है। डायरेक्टर अभिषेक वर्मा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अब तक कई फिल्में साथ कर चुके आलिया और वरुण एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों स्टार्स की चिट-चैट होना लाज्मी है। वरुण आलिया के साथ सेट पर खूब मस्ती मजाक करते हैं, तो वहीं उन्हें खूब परेशान भी करते हैं।

अपनी इस फिल्म और शूटिंग को लेकर आलिया कहती हैं कि वह इस फिल्म में खासा मेहनत कर रही हैं। वहीं वरुण भी फिल्म में सौ प्रतिशत देने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस एपिक ड्रामा में काम करना काफी मुश्किल काम है। यह साल 1940 पर आधारित है। आलिया बताती हैं कि फिल्म में वरुण के साथ काम करना कमाल है। वहीं वरुण हर वक्त आलिया को परेशान करते रहते हैं।

वरुण के अलावा इस फिल्म में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। आलिया इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वह कहती हैं माधुरी दीक्षित के साथ काम पहली बार काम करना काफी एक्साइटिंग है। आलिया कहती हैं कि उन्हें लगता है कि जब माधुरी सामने आएंगीं और स्माइल करेंगीं, तो वह अपने डायलॉग्स की लाइन भूल जाएंगी। बता दें, कलंक एक पीरियोडिक फिल्म है जो कि करण जौहर के लिए बेहद खास है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में पहले श्रीदेवी काम करने वाली थीं। इसके बाद इस रोल के लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया गया।

देखें आलिया और वरुण की ये क्यूट तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App