ताज़ा खबर
 

SADAK 2: जन्मदिन पर महेश भट्ट ने रिलीज किया टीजर, फिर साथ दिखेंगे संजय दत्त और पूजा भट्ट

आलिया भट्ट की 'सड़क-2' उनके लिए कई मायनों में स्पेशल है दरअसल आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म में काम करने जा रही हैं।

Author September 20, 2018 10:35 AM
महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क-2’ साल 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

फिल्म ‘सड़क’ की सफलता को देखते हुए महेश भट्ट ने 27 साल बाद फिल्म का सीक्वल ‘सड़क-2’ बनाने का फैसला लिया है। आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क-2’ का टीजर महेश भट्ट के जन्मदिन के मौके पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के टीजर को आलिया भट्ट ने अपने वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से शेयर किया है। साल 1991 में रिलीज हुई संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म ‘सड़क’ बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

वीडियो में फिल्म ‘सड़क’ के कुछ सीन की झलक दिखाई गई है। साथ ही आलिया और आदित्य की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क-2’ की कहानी को भी जोड़ा गया है। ‘सड़क-2’ के टीजर में फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की गई है। फिल्म साल 2020 में मार्च माह में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आलिया भट्ट की ‘सड़क-2’ उनके लिए कई मायनों में स्पेशल है दरअसल आलिया पहली बार अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म में काम करने जा रही हैं। इसके अलावा अपनी बहन पूजा भट्ट के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। वहीं अभिनेता संजय दत्त भी साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म ‘गुमराह’ के बाद महेश भट्ट के साथ काम कर रहे हैं।

आलिया ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर उन्हें स्पेशल संदेश लिखा है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ”डियर डैडी, आपने अपने 70 वें जन्मदिन पर मुझे सबसे खास तोहफा दिया है। आप मेरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ‘सड़क-2’ जैसे कोई सपना सच हो गया है। जिसे मैं सोचती हूं कि यह कभी नहीं हो सकता आप उसे बना देते हैं। तहेदिल से पापा आपका शुक्रिया। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

इंटरनेट पर Manikarnika एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस अवतार को देख क्रेजी हुए फैंस, कहने लगे गोल्डन गर्ल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App