Alia Bhatt Ae Zindagi Gale Laga Le song release, Dear Zindagi Actress in double role - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ के रीमेक सॉन्ग में डबल रोल में नजर आईं आलिया भट्ट, देखिए वीडियो

आलिया भट्ट की फिल्म 'डियर जिंदगी' के लिए रीक्रिएट किया गया सॉन्ग 'ऐ जिंदगी गले लगा ले' रिलीज हो गया है। यह गाना 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'सद्मा' के गाने का रीमेक है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 8:11 PM
आलिया भट्ट डबल रोल।

आलिया भट्ट की फिल्म ‘डियर जिंदगी’ के लिए रीक्रिएट किया गया सॉन्ग ‘ऐ जिंदगी गले लगा ले’ रिलीज हो गया है। यह गाना 1983 में रिलीज हुई फिल्म ‘सद्मा’ के गाने का रीमेक है। उस वक्त इस गाने को सुरेश वाडकर ने गाया था। रीमेक किए गए इस गाने के वीडियो के लिए कुछ हिस्सा आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है, जिसमें आलिया को ड्यूल शूट किया गया है। एक ओर वह डांस कर रही हैं वहीं दूसरी ओर वही इस गाने को शूट कर रही हैं। गाने के आखिरी हिस्से में आलिया के डबल रोल को सेम फ्रेम में भी दिखाया गया है। जिसमें आलिया के दोनों रूप शाहरुख खान का पॉपुलर बाहें फैलाने वाला पोज देती हैं। गाने के वीडियो के बाकी हिस्से में फिल्म के ही सीन्स का ही इस्तेमाल किया गया है।

13 दिसंबर को रिलीज किए गए इस गाने को एक दिन के भीतर ही तकरीबन 70 हजार लोगों ने देखा है। गाना दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है क्योंकि डिसलाइक्स की तुलना में इस गाने के वीडियो पर लाइक्स की संख्या ज्यादा है। आलिया भट्ट इन दिनों पापा महेश भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। भट्ट परिवार ने हाल ही में अपनी ट्रिप जाने के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, और अब आलिया ने मालदीव में क्वालिटी टाइम बिताते हुए अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं।

इन तस्वीरों में आलिया बीच साइड पूल में मस्ती करतीं और झूला झूलती देखी जा सकती हैं। आलिया ने अपनी बहन शाहीन के साथ भी एक तस्वीर पोस्ट की है। इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली आलिया ने मालदीव जाते वक्त एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह फ्लाइट में आई रेस्ट पहने हुए थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App