ताज़ा खबर
 

कास्टिंग काउच पर आलिया भट्ट की सलाह-घरवालों को बताएं, पुलिस के पास जाएं

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट आखिरी बार मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' में नजर आई हैं। फिल्म में आलिया ने जासूस की भूमिका निभाई है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में बिजी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट।

नेपोटिज्म के बाद बी-टाउन में कास्टिंग काउच आजकल चर्चा में है। अमेरिका के हार्वे के स्कैंडल बाद कई बॉलीवुड स्टार्स कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दुनिया को यह भी बताया कि उन्होंने भी इसको फेस किया है। रिचा चड्ढा, राधिका आप्टे, कल्कि कोचलिन और स्वरा भास्कर ने कास्टिंग काउच के बारे में चौंका देने वाले अनुभव को साझा कर चुकी हैं। जहां एक ओर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के इस तरह के किसी भी अनुभव और जानकारी होने से इंकार कर दिया है। हालांकि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी इस तरह के किसी भी एक्सीपीरियंस से इंकार कर दिया है, लेकिन उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में कास्टिंग काउच होने की बात को स्वीकार किया है। इसके साथ ही आलिया ने कास्टिंग काउच से पीड़ित एक्टर्स को सलाह भी दी है।

डेक्कन क्रोनिकल को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा करते हुए कहा, ”मुझे पता है और मैं यह इस वक्त समझ सकती हूं कि कई लड़कों और लड़कियों को काम पाने के लिए इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ता है। हर किसी का फिल्म जगत में काम पाने के लिए अपना स्ट्रगल होता है और इसी स्ट्रगल के दौरान कुछ लोग स्ट्रगर्ल्स को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर लेते हैं। जब आलिया से सवाल किया गया कि आप इस की स्थिति का सामना कर रहे व्यक्ति को क्या सलाह देना चाहती हैं?” आलिया ने कहा, ”उन्हें हमेशा खुद पर विश्वास करना चाहिए, इसके साथ ही उन्हें तुरंत अपने माता-पिता को भी इस बारे में बताना चाहिए, उसके बाद उन्हें पुलिस को भी जानकारी देनी चाहिए।”

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट आखिरी बार मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ में नजर आई हैं। फिल्म में आलिया ने जासूस की भूमिका निभाई है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में बिजी हैं। अभिषेक बर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में आलिया के साथ वरुण धवन नजर आएंगे। इसके साथ ही वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग भी कर रही हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर लीड भूमिका में हैं। आलिया एक्टर रणवीर सिंह के साथ ‘गली बॉय’ में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

राज़ी हूँ ♥️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Raazi Movie Collection, Raazi Movie Collection day 5, raazi, raazi movie, raazi movie review, raazi review, raazi movie download, raazi movie rating, raazi rating, raazi film rating, raazi review in hindi, raazi movie review in hind

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App