ताज़ा खबर
 

7 साल की उम्र में ही कर लिया था एक्टिंग डेब्यू, आज इतने करोड़ की मालकिन हैं आलिया भट्ट

Alia Bhatt Net Worth- तमाम सारे विज्ञापनों और फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली आलिया भट्ट मेकर्स से मोटी फीस लेती हैं। यही कारण है कि आज आलिया करोड़ों की मालकिन हैं।

Alia Bhatt Net Worth, Biography, Alia Bhatt Career, Alia Bhatt Boyfriend, Alia Bhatt Lifestyle, Alia Bhatt films, Alia Bhatt Age, Alia Bhatt Fees, Alia Bhatt Father, Alia Bhattअभिनेत्री आलिया भट्ट।

Alia Bhatt Net Worth, Biography, Career and Boyfriend- बेहद कम समय में बॉलीवुड में नाम बनाने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में आलिया भट्ट का भी नाम आता है। आलिया भट्ट की लाइफ से कई दिलचस्प बातें जुड़ी हैं। उनमें से सबसे खास यह है कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने महज सात साल की उम्र में ही एक्टिंग डेब्यू कर लिया था। तमाम सारे विज्ञापनों और फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली आलिया भट्ट मेकर्स से मोटी फीस लेती हैं। यही कारण है कि आज आलिया करोड़ों की मालकिन हैं और उनके पास लग्जरी गाड़ी भी है।

बात उस वक्त कि है जब आलिया स्कूल में पढ़ती थीं। आलिया स्कूलिंग के दिनों में कई सारे प्ले का हिस्सा रह चुकी हैं। साल 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘संघर्ष’ से आलिया ने अपने मासूम एक्सप्रेंशन्स और एक्टिंग से कई दिलों को जीत लिया था। इस फिल्म में प्रीति जिंटा और अक्षय कुमार लीड रोल में थे। आलिया ने जिस वक्त इस फिल्म में एक्टिंग की थी, उस वक्त उनकी उम्र महज साल साल थी। ‘संघर्ष’ फिल्म को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। आलिया भट्ट को इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस लॉन्च करने का श्रेय करण जौहर को ही जाता है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के बाद आलिया ने ‘हाईवे’, ‘शानदार’, ‘कपूर एंड सन्स’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘ब्रदी की दुल्हनिया’, ‘डियर जिंदगी’ और ‘राजी’ समेत कई फिल्मों में काम किया। आलिया की इनकम का मुख्य जरिया फिल्में और विज्ञापन ही हैं।

फिल्म संघर्ष में आलिया भट्ट।

फोर्ब्स मैगजीन की एक सेलिब्रिटी इनकम लिस्ट के मुताबिक, साल 2017 तक आलिया भट्ट 2 मिलियन डॉलर यानि 13 करोड़ रुपए की मालकिन हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट एक फिल्म के लिए करीब 5-8 करोड़ रुपए का मेहनताना लेती हैं। इसके अलावा विज्ञापनों के लिए करीब 50 लाख-1 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करती हैं। साल 2016 में आलिया ने खुद का एक घर भी खरीदा है। उनके पास जुहू में भी एक प्रॉपर्टी है, इसमें एक शानदार टी-बार भी शामिल हैं। आलिया की कार की बात करें तो उनके पास ऑडी क्यू 5 है। जिसे वह अक्सर खुद ही चलाते हुए स्पॉट की जाती हैं। आलिया की इस कार की कीमत करीब 64-69 लाख रुपए के बीच की बताई जाती है।

PHOTOS: हाथ में थाल लिए आलिया ने किया बारात का स्वागत, बेस्ट फ्रेंड की शादी के लिए पहुंचीं जोधपुर

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दाऊद से नजदीकी ने छीन लिया सब कुछ, आज गुमनामी में जी रही राज कपूर की ‘गंगा’
2 विवेक ओबेरॉय से पहले ये एक्टर विक्की कौशल की ‘उरी’ में बने दिखाई दे रहे हैं PM मोदी
3 कादर खान के बेटे ने मारा था ताना, गोविंदा ने दिया यह जवाब
ये पढ़ा क्या...
X