ताज़ा खबर
 

बॉयफ्रेंड के लिए सब कुछ छोड़-छाड़ कर वेनिस पहुंची ऋचा चड्ढा!

वेनिस फिल्म महोत्सव में ऋचा चड्ढा और अली फैजल साथ नजर आए।

Author नई दिल्ली | September 5, 2017 16:49 pm
फिल्म फुकरे में ऋचा चड्ढा ‘भोली पंजाबन’ के रोल से लोगों की नजरों में आईं वहीं फिल्म में अली ने जफर भाई का रोल प्ले किया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। कथित तौर पर ऋचा चड्ढा और अली फैजल रिलेशनशिप में हैं वहीं वह करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में फुकरे स्टार अली फैजल और ऋचा चड्ढा दोनों वेनिस फिल्म महोत्सव पर पहुंचे। इस दौरान दोनों को रेड कारपेट पर एक साथ देखा गया। वहीं दोनों स्टार्स की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी फैंस के बीच काफी चर्चा में है।

बता दें फेस्टिवल में अली की ब्रिटिश-अमेरिकन फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ की स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसके चलते अली फैजल वहां पहुंचे थे। इधर अली की जिंदगी का इतना बड़ा दिन था, इसके चलते ऋचा चड्ढा भी उन्हें सपोर्ट करने वहां आ पहुंची। इस दौरान ऋचा अपने कथित बॉयफ्रेंड का हौंसला बढ़ाती हुई नजर आईं। फिल्म फुकरे में ऋचा चड्ढा ‘भोली पंजाबन’ के रोल से लोगों की नजरों में आईं वहीं फिल्म में अली ने जफर भाई का रोल प्ले किया था। अब जल्द ही दोनों स्टार्स की डायरेक्‍टर मृगदीप सिंह लांबा की फिल्म ‘फुकरे 2’ में साथ नजर आएंगे। हाल फिलहाल में ‘फुकरे 2’ का ट्रेलर रिलीज किया गया।

Couldn’t be more proud @alifazal9 ! You held your own. Magnificent in the film and in a magnificent film !

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

फुकरे रिटर्न्स का टीजर 9 अगस्त को रिलीज किया गया। वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पुलकित सम्राट, अली फजल और ऋचा चढ्ढा स्टारर फिल्म एक बार फिर दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। दिल्ली में बेस्ड 2013 में आई कहानी में दिखाया गया था कि कैसे चार दोस्त आसानी से पैसा कमाने के लिए साथ आते हैं। लेकिन फुकरे रिटर्न्स आपके लिए थोड़ा और पागलपन लेकर आया है। इसके टीजर पर टैगलाइन लिखा है- उम्मीद पे नहीं, जुगाड़ पे दुनिया कायम है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App