ताज़ा खबर
 

अली असगर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, क्रिएटिव डिफरेंस को बताया असली वजह

अली ने कहा- हमने वहां सबसे ज्यादा समय तक काम किया लेकिन एक प्वाइंट के बाद मुझे लगा कि मुझे आगे इससे आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि कपिल और उसकी टीम के साथ मेरे क्रिएटिव डिफरेंस थे।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 11:16 AM
अली असगर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ने की बताई असली वजह। (Image Source: Instagram)

एक्टर कॉमेडियन अली असगर ने चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर के साथ मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो को छोड़ने की वजह बताई है। इस साल की शुरुआत में फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से तीनों ही कॉमेडियन शो से दूरी बनाए हुए हैं। अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए अली असगर ने कहा है कि हमने क्रिएटिव डिफरेंस और कपिल शर्मा के साथ मतभेद होने की वजह से शो छोड़ा था। मैं उस शो को बहुत मिस करता हूं। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण था लेकिन ऐसा समय आता है जब आपको इस तरह के निर्णय लेने पड़ते हैं। अली ने ये बातें हॉलीवुड फिल्म डिस्पिकेबल 3 की स्क्रीनिंग के समय कहीं। जिसमें उन्होंने दो किरदारों के लिए डबिंग की है।

अली ने कहा- हमने वहां सबसे ज्यादा समय तक काम किया लेकिन एक प्वाइंट के बाद मुझे लगा कि मुझे आगे इससे आगे बढ़ना चाहिए क्योंकि कपिल और उसकी टीम के साथ मेरे क्रिएटिव डिफरेंस थे। मेरा किरदार कहीं नहीं जा रहा था और वो निष्क्रिय बन गया था। मुझे लगा कि उसमें क्रिएटिव तौर पर सुधार करने का कोई रास्ता नहीं है। अप्रैल में ऐसी खबरें आईं थी कि कपिल ने अपनी टीम के साथ फ्लाइट में बदसलूकी की थी। अली से जब पूछा गया कि क्या कपिल से उनका कोई बैर है? इसके जवाब में असगर ने कहा- मेरा उनसे कोई बैर क्यों होगा? हमारे बीच केवल प्रोफेशनल क्रिएटिव डिफरेंस थे। निजी तौर पर मेरी उनसे कोई शत्रुता नहीं है। टाइमिंग के मामले में मैंने कपिल से बहुत कुछ सीखा है। शो से हमारे पास कुछ अच्छी यादें हैं।

अब ऐसा लगता है कि द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें जैसे कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। कपिल शर्मा के उनके साथी कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ हुए झगड़े के बाद से ही शो में लगातार दिक्कतें बनी हुई हैं।

वहीं अब एक नई जानकारी के मुताबिक कपिल के पुराने साथी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा, अली असगर और संकेत भोंसले समेत शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने कृष्णा-अभिषेक के साथ हाथ मिला लिया है और अब जल्द ही यह लोग सोनी टीवी पर ही एक नए शो के साथ वापसी करेंगे। बता दें, अली असगर कपिल के शो में तब से उनके साथ थे जब से उन्हें कॉमेडी का किंग माना जाने लगा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App