ताज़ा खबर
 

फेमस कॉमेडियन अली असगर का एक्सीडेंट, ट्रक से जा टकराई कार

Ali Asgar Car Accident: कपिल शर्मा के शो में दादी का रोल निभा चुके कॉमेडियन अली असगर सोमवार की सुबह एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए।

शाहरुख खान के साथ अली असगर।

कॉमेडियन अली असगर सोमवार सुबह एक कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बच गए। अली असगर ने घटना की जानकारी ट्वीट कर भी दी है। कॉमेडियन ने बताया कि उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं लगी है। घटना की जानकारी देते हुए अली असगर ने बताया कि वह सोमवार सुबह कार चला रहे थे। सिग्नल पर कार रोकी तो किसी ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद अली की कार आगे खड़े एक ट्रक से जाकर टकराई।

टीओआई को एक इंटरव्यू मे अली ने कहा, ”भगवान का शुक्रगुजार हूं कि कुछ हुआ नहीं। मैं बाद में यह सोच रहा था कि यदि कार रफ्तार में होती या फिर लोग भी आसपास होते क्या होता? इतनी जल्दबाजी किस बात की है। मैं इस हादसे के बाद बेहद डर गया था।” अली असगर ने पुलिस का धन्यवाद करते हुए कहा, ”अच्छी बात यह है कि पुलिस भी आसपास थी। भीड़ जमा  हो गई थी, जिसके बाद पुलिस ने मदद की। उन्होंने अच्छी तरह से इस मामले को संभाला।”

View this post on Instagram

Sultan aur …begum 🌙

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

बता दें कि अली असगर कपिल शर्मा के शो ‘द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में दादी का रोल अदा कर चुके हैं। इस रोल ने अली असगर को टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडियन के तौर पर अलग पहचान दिलाई। इसके अलावा अली असगर को सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में भी नजर आए थे। लेकिन इस वक्त अली असगर ने अपने सभी किरदारों से ब्रेक लिया है। अली का इस मामले में कहना है कि वह महिलाओं का किरदार निभा कर बोर हो गए हैं और मानसिक तौर पर इस तरह के रोल से बाहर आना चाहते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App