ताज़ा खबर
 

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Review, Ratings LIVE Updates: बड़े पर्दे पर अल्लू अर्जुन का जादू बरकरार, स्टाइलिश अवतार में आये नजर

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Review, Rating LIVE Updates:स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुन एक बार फिर अपने चिर-परचित अंदाज में फिल्मी परदे पर वापसी कर रहे हैं। उनती नई फिल्म का नाम है- आला वैकुंठपूर्मुलु (Ala Vaikunthapurramuloo)। फिल्म 12 January 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है।

Ala Vaikunthapurramuloo, Ala Vaikunthapurramuloo movie review, Ala Vaikunthapurramuloo review, Ala Vaikunthapurramuloo Telugu movie review, Ala Vaikunthapurramuloo Telugu movie rating, Ala Vaikunthapurramuloo movie rating, Ala Vaikunthapurramuloo south movie rajinikanth, Ala Vaikunthapurramuloo south movie review, Ala Vaikunthapurramuloo review and rating, rajinikanth Ala Vaikunthapurramuloo movie review, Ala Vaikunthapurramuloo box office collection, Ala Vaikunthapurramuloo movie downloadAla Vaikunthapurramuloo Movie Review: अल्लू अर्जुन

Ala Vaikunthapurramuloo Movie Review, Rating LIVE Updates: साउथ के मोस्ट स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुन एक बार फिर अपने चिर-परचित अंदाज में फिल्मी परदे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म का नाम है- आला वैकुंठपूर्मुलु (Ala Vaikunthapurramuloo)। फिल्म 12 January 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। अल्लू अर्जुन के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने प्रोड्यूस किया है। जबकि फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है त्रिविक्रम ने वहीं फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेंगड़े, अल्लू अर्जुन साथ देती नजर आ रही हैं।

वहीं अगर फिल्म की कहानी की बात करे तो फिल्म में अल्लू अर्जुन बंटू के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी बंटू और उनके पिता के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। बंटू के पिता अपने बेटे को मनहूस समझते हैं और सोचते हैं कि उनके जीवन में जो कुछ भी गलत हो रहा है उसका जिम्मेदार बंटू है । जिसके बाद अल्लू पिता के तानों से लड़ते हुए अपनी जिंदगी में किस्मत के दम पर एक सक्सेसफुल बिजनेसमेन बनते हैं। इस दौरान उनकी लाइफ में काफी बदलाव आता है कहानी में नया मोड़ तब आता है जब अल्लू की लाइफ में एन्ट्री लेती हैं पूजा हेगड़े।

Live Blog

Highlights

    23:59 (IST)12 Jan 2020
    अल्लू अर्जुन ने 15 बार देखी हैं चिरंजीवी की ये फिल्म

    सुपरस्टार अल्लू अर्जुन साउथ में मेगा स्टार के नाम से मशहूर चिरंजीवी के बड़े फैन हैं, उन्होंने चिरंजीवी की इंद्रा द टाइगर 15 बार देखी है। इतना ही नहीं वो उनके बेटे और एक्टर रामचन्द्र तेजा से काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं।

    22:10 (IST)12 Jan 2020
    अल्लू अर्जुन की फिल्म 12 जनवरी को हुई रिलीज

    स्टाइलिश एक्टर अल्लू अर्जुन की  फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo 12 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने डॉयरेक्ट किया है। फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी हैं।

    18:25 (IST)12 Jan 2020
    अल्लू अर्जुन हैं साउथ के मोस्ट स्टाइलिश एक्टर

    एक्टर अल्लू अर्जुन साउथ के सबसे स्टाइलिश एक्टर्स में से एक हैं वो जो भी करते हैं वो स्टाइल बन जाता है। लोग उऩके लुक्स ड्रेसिंग सेंस के दीवाने हैं।

    18:06 (IST)12 Jan 2020
    काजल अग्रवाल को किया गया था अप्रोच

    Ala Vaikunthapurramuloo : फिल्म के एक गाने को एक्टर अल्लू अर्जुन ने काजल अग्रवाल को अप्रोच किया था, लेकिन काजल अग्रवाल की बड़ी डिमांड की वजप से ये संभव नहाीं हो सका 

    Next Stories
    1 तानाजी एक्टर अजय देवगन ने लिया अमित भड़ाना का इंटरव्यू, वीडियो देखिए कैसे यूट्यूबर ने शातिर जवाब से कैसे पाई नौकरी
    2 Tanhaji Box Office Collection Day 3: साल की पहली ब्लॉकबस्टर बन सकती है Ajay Devgn की फिल्म, ‘तानाजी’ पर पैसों की बारिश..
    3 CAA की चिट्ठियों पर अनुराग कश्यप ने उड़ाया मजाक, बोले- ‘विरोध रोको बल से और बाक़ी सब छल से? वह री भाजपा’
    ये पढ़ा क्या?
    X