ताज़ा खबर
 

Ittefaq Movie Review: सच को ढूंढते पुलिस अधिकारी की कहानी है सोनाक्षी और सिद्धार्थ की फिल्म

Ittefaq New Movie Review: बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा के निर्दोेशन में बनी इत्तेफाक एक थ्रिलर मर्डर मिस्ट्री है।

Ittefaq Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा या फिर सोनाक्षी सिन्हा आखिर कौन है दोषी।

बीआर स्टूडियो, रेड चिलिज और धर्मा प्रोडक्शन्स मिलकर इत्तेफाक फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसी नाम से 1969 में राजेश खन्ना और नंदा की फिल्म बनी थी। लेकिन इसके निर्माताओं का कहना है कि यह पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है बल्कि इसकी कहानी अलग हटकर है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अक्षय खन्ना मुख्य किरदार में हैं। खन्ना फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं जिसे कि सच की तलाश है।

ट्रेलर की शुरुआत अक्षय द्वारा की जाने वाली पूछताछ से होती है। दरअसल सोनाक्षी के पति और सिद्धार्थ की पत्नी का खून हो जाता है। दोनों पर ही इन हत्याओं का इल्जाम लगा है। लेकिन दोनों के पास सुनाने को अपनी-अपनी कहानी है। जहां एक तरफ सोनाक्षी कहती हैं कि सिद्धार्थ यानी विक्रम जबर्दस्ती उनके घर में घुसते हैं वहीं विक्रम का कहना है कि माया ने उसके साथ दोस्ताना व्यवहार किया था इस वजह से उन्हें आक्रामक होने की जरुरत नहीं पड़ी। ट्रेलर मे झल्लाए देव (अक्षय खन्ना) विक्रम से कहते हैं- ऐ बेटा तेरे जैसे भुट्टे हम रोज सेकते हैं।

विक्रम और माया के पास सुनाने को अपनी-अपनी अलग कहानी है लेकिन दोनों ही हत्या करने के आरोप को सिरे से खारिज कर देते हैं। विक्रम देव को बताता है कि उस रात वहां कोई तीसरी भी था। अब देव को पता लगाना है कि आखिर क्यों और कैसे दोनों खून हुए हैं। कौन सच बोल रहा है देव या माया? अगर दोनों ने खून नहीं किए तो उस रात वहां वो तीसरा कौन मौजूद था? यही है फिल्म की कहानी। जिसका खुलासा कल होगा जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

इस फिल्म के जरिए बीआर चोपड़ा के पोते अभय चोपड़ा निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म यश चोपड़ा की इसी नाम से बनी फिल्म का रुपांतरण है। तीनों एक्टर्स ने लगातार 50 दिनों तक फिल्म के लिए शूटिंग की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 केआरके ने दी धमकी- मुझे ट्वीट करने नहीं दिया तो मौत का जिम्‍मेदार ट्विटर होगा
2 जब अमेरिका दूतावास पर छाया बॉलीवुड का जादू, देखें वीडियो
3 फोर्ब्स की टॉप 100 शक्तिशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा, जानें कौन सा मिला स्थान
ये पढ़ा क्या?
X