Akshay Kumar wife Twinkle Khanna is turning to an Producer - फिल्मों में लौटने वाली हैं ट्विंकल खन्ना लेकिन यह है सबसे बड़ा ट्विस्ट - Jansatta
ताज़ा खबर
 

फिल्मों में लौटने वाली हैं ट्विंकल खन्ना लेकिन यह है सबसे बड़ा ट्विस्ट

कॉन्सेप्ट पर फिलहाल काम हो रहा है और जैसे ही इसपर काम खत्म होगा इसके बारे में जानकारी दे दी जाएगी। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ट्विंकल प्रोड्यूसर बनी हैं।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 2:49 PM
प्रोड्यूसर बनने वाली हैं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना। लॉन्च किया प्रोडक्शन हाउस।

ट्विंकल खन्ना ने कई बार बताया है कि उनका बॉलीवुड करियर खत्म हो चुका है और किस तरह पहली बार वह इसमें सफल नहीं रही थी। हालांकि अक्षय कुमार की पत्नी अपने शब्दों को वापिस लेते हुए एक बार फिर इसी इंडस्ट्री में वापिस लौट रही हैं। लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर। खन्ना ने अपने प्रोडक्शन हाउस मिसेज फन्नीबोंस मूवीज को लॉन्च किया है। आप जानते हैं उनके पहले प्रोजेक्ट में कौन सा एक्टर है। गेस कीजिए, चलीए हम बता देते हैं। उनकी पहली फिल्म में उन्हीं के पति अक्षय कुमार काम करेंगे। खिलाड़ी कुमार के अलावा आर बाल्की की इस फिल्म में सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार इसमें अमिताभ बच्चन का स्पेशल अपियरेंस होगा। इसका कॉन्सेप्ट ट्विंकल ने ही दिया है। एक सूत्र ने बताया- ट्विंकल के कॉन्सेप्ट को आर बाल्की पूरी तरह से डेवेलप करके उसपर स्क्रिप्ट, स्क्रिनप्ले और डायलॉग लिख रहे हैं। लिखने वाली प्रक्रिया में ट्विंकल शामिल नहीं होंगी। अगले साल मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

जब अक्षय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाक में कहा- वो इसकी प्रोड्यूसर हैं और मैं सैलरी पर काम करुंगा। ऐसा लगता है कि मिसेज फन्नीबोंस की फिल्में ऑफ-बीट और मेनस्ट्रीम मसाला फिल्में बनाएगी। कॉन्सेप्ट पर फिलहाल काम हो रहा है और जैसे ही इसपर काम खत्म होगा इसके बारे में जानकारी दे दी जाएगी। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब ट्विंकल प्रोड्यूसर बनी हैं। इससे पहले अक्षय कुमार की तीस मार खान, थैंक यू, पटियाला हाउस और हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर आउट ऑफ ड्यूटी फिल्मों में वो को-प्रोड्यूसर की भूमिका निभा चुकी हैं। एक्ट्रेस को कॉलम राइटर और लेखक के तौर पर जाना जाता है। उन्होंने- मिसेज फन्नीबोंस और द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद नाम की किताबें लिखी हैं। अब वो एक प्रोड्यूसर के तौर पर अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उन्हें नारीवादी होने पर गर्व है और इसका गलत मतलब निकालने वाले लोग ‘मूर्ख’ हैं। ट्विंकल अपनी किताब ‘दि लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ के विमोचन के अवसर पर बोल रही थीं। अभिनेत्री ने कहा कि अब महिला मर्दों द्वारा बनाए गए पिंजड़े से बाहर आने का प्रयास कर रही है।

 

ट्विंकल खन्ना ने लिया करण जौहर की जनरल नॉलेज का टेस्ट; फेल हो गए करण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App