ताज़ा खबर
 

जब अक्षय कुमार के साथ एक सेल्फी के लिए रोने लगी एक फीमेल फैन, देखें वीडियो

अपनी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में पहुंचे अक्षय कुमार को देखकर रो पड़ी एक फीमेल फैन।
सेल्फी के लिए रो रही फीमेल फैन के साथ अक्षय कुमार ने खिंचवाई फोटो।

बॉलीवुड में अपनी कड़ी मेहनत और लग्न के बलबूते अक्षय कुमार ने अपनी एक अलग पहचान बना ई है। खान के बाद उनके अपने डाई हार्ड फैंस हैं जो उन्हें फॉलो करते हैं। एक्टर अपने टैलेंट के बलबूते पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। अक्की इस समय अपनी एपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के प्रमोशन में बिजी हैं जो 8 अगस्त को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में नजर आएंगी। एक्टर की यह फिल्म प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए हाल ही में एक्टर एक कार्यक्रम में मौजूद थे। जहां उनकी झलक पाने के लिए बहुत से फैंस पहुंच गए।

हालांकि फैंस की इस भीड़ में एक ऐसी भी फैन थी जो अपने आदर्श को देखकर खुशी से रो पड़ीं। अक्षय कुमार जिन्हें की बॉलीवुड के विनम्र एक्टर्स मे से एक माना जाता हैं उन्होंने उस फैन के पास जाकर उसे अपने साथ फोटो खिंचवाने का मौका दिया। इससे पता चलता है कि खिलाड़ी कुमार का दिल कितना बड़ा है। हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अक्षय ने बताया- ऑडियंस मुझे मेहनत करते देखना चाहते हैं जो फिल्म में नजर आए। जिस तरह का सिनेमा आज लोग देखना चाहते हैं, उन्हें संतुष्ट कर पाना बहुत मुश्किल है। मैंने जिंदगी में सिर्फ एक एजेंडा लेकर इंडस्ट्री जॉइन की थी – पैसा कमाना है। उन्होंने कहा- मेरे को और कुछ नहीं चाहिए। मेरे को पैसा कमाना है। बस। अब ऐसा नहीं रहा है।

मालूम हो कि हाल ही में अक्षय की पत्नी ने अपने एक आर्टिकल के माध्यम से टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रमोशन किया था। अक्षय अपनी पत्नी को सबसे तगड़ा क्रिटिक मानते हैं। उन्होंने कहा- उसका तरीका उसका अपना है। वह बहुत जल्दी सीखती है। बता दें कि अक्षय को फोर्ब्स लिस्ट ने हाल ही दुनिया का 80वां सबसे रईस एक्टर चुना है।

ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप 10 एक्टर्स में अक्षय कुमार का भी नाम है। अक्षय की अपकमिंग फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित है जिसके सिलसिले में वह पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मिल चुके हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.