क्या तुम थप्पड़ खाना चाहती हो? कैटरीना कैफ की इस डिमांड पर बोल पड़े थे अक्षय कुमार, जानें क्या थी वजह

कैटरीना कैफ, अक्षय कुमार को अपना भाई बनाना चाहती थीं। इतना ही नहीं उन्होंने ‘तीस मार खान’ के सेट पर अक्षय कुमार को राखी भी बांधनी चाही थी।

katrina kaif, akshay kumar, arjun kapoor
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर अक्षय कुमार की ऑनसक्रीन जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं। दोनों साथ में कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं, जिसमें ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘ब्लू’, ‘दे दना दन’ और ‘तीस मार खान’ शामिल हैं। इसके अलावा दोनों जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री देखने लायक होती है। लेकिन इन सबसे इतर कैटरीना कैफ एक्टर अक्षय कुमार को अपना भाई बनाना चाहती थीं। इतना ही नहीं उन्होंने ‘तीस मार खान’ के सेट पर अक्षय कुमार को राखी भी बांधनी चाही थी।

अक्षय कुमार से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद कैटरीना कैफ ने ‘कॉफी विद करण’ में किया था। कैटरीना कैफ की इस ख्वाहिश पर एक्टर अक्षय कुमार का रिएक्शन भी देखने लायक था। उन्होंने एक्ट्रेस से यह तक कह दिया था कि क्या वह थप्पड़ खाना चाहती हैं?

कैटरीना कैफ ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “कोई भी वहां नहीं था। कोई भी मेरी तरफ ध्यान दे ही नहीं रहा था। एक व्यक्ति जिसके लिए मेरे दिल में बहुत सम्मान है। एक व्यक्ति जिसे मैं अपना अच्छा दोस्त मानती हूं और मेरे मुताबिक मैं इसमें कुछ भी गलत नहीं देखती। ऐसे में मैंने उनसे पूछा ‘क्या मैं आपको राखी बांध सकती हूं?”

कैटरीना कैफ ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “और अक्षय कुमार ने मुझसे कहा, ‘कैटरीना, क्या तुम थप्पड़ खाना चाहती हो?” कैटरीना कैफ ने बताया कि अक्षय कुमार ने तो राखी बंधवाने से मना कर दिया, ऐसे में वह इस प्रपोजल को लेकर एक्टर अर्जुन कपूर के पास गईं।

कैटरीना कैफ ने अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “तो मैं उस रात एक दोस्त के घर जा रही थी। मैं थोड़ा परेशान और उदास थी और मैंने अपने सामने किसे देखा? अर्जुन! वह वहां खड़े हुए थे, मैं उनके पास गई और बड़े प्यार से उनसे कहा, “बस अर्जुन, अब तुम मेरे राखी भाई बनने जा रहे हो।”

कैटरीना कैफ ने बताया कि जैसे ही उन्होंने अर्जुन कपूर को यह बात कही, वह वहां से भाग गए। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अगले दिन भी अर्जुन कपूर को राखी बांधने के लिए पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह उनकी पकड़ से फरार हो गए। बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ एक्टर विक्की कौशल से अपने कथित रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट