सास डिंपल कपाड़िया के साथ डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार, करण जौहर से बताई थी वजह

अक्षय कुमार अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया के साथ डेट पर जाना चाहते थे। इस बात का खुलासा एक्टर ने 'कॉफी विद करण' में किया था।

akshay kumar, akshay kumar newsडिंपल कपाड़िया के साथ डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार (फोटो क्रेडिट अक्षय कुमार इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्टर अपने अंदाज के लिए भी खूब जाने जाते हैं। इससे इतर उनका एक पुराना वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में रैपिड फायर गेम खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच करण जौहर उनसे सवाल करते हैं कि अगर वह शादी-शुदा नहीं होते तो किसके साथ डेट पर जाते। करण का सवाल सुनते ही अक्षय कुमार अपनी सासू मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का नाम लेते हैं।

कॉफी विद करण के वीडियो में नजर आ रहा है कि करण जौहर, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से सवाल करते हैं. “अगर आप शादी-शुदा न होते तो ऐसी कौन सी एक्ट्रेस थीं, जिनके साथ आप डेट पर जाना चाहते।” इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “डिंपल कपाड़िया।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी सास डिंपल कपाड़िया के साथ डेट के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैं डिंपल कपाड़िया के साथ डेट पर जाना चाहता और पूरी रात उनसे उनकी बेटी के बारे में ही बातें करता।” बता दें कि अक्षय कुमार और उनकी सास डिंपल कपाड़िया की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और इस बात का सुबूत कई बार देखने को मिला है।

डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को समझा था गे– कॉफी विद करण के दौरान ही ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार और अपनी मम्मी डिंपल कपाड़िया को लेकर राज खोला था। उन्होंने बताया था कि उनकी मम्मी ने अक्षय कुमार को गे समझ लिया था। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरी मम्मी ने मुझे बताया कि हमारा ही एक दोस्त समलैंगिक अखबार पर काम कर रहा है और उसमें कहा गया है कि अक्षय समलैंगिक है। मैं उनकी बात सुनकर बेहोश हो गई थी।”

बता दें कि डिंपल कपाड़िया और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अकसर एक-दूसरे को उनकी फिल्मों को लेकर भी साबाशी देते नजर आते हैं। फिल्म टेनेट की रिलीज के बाद अक्षय कुमार ने अपनी सास डिंपल की सराहना करते हुए ट्वीट किया था, “टेनेट में उन्हें जादुई तरीके से काम करते हुए देखा, मैं काफी खुश हूं और मुझे आप पर गर्व है मां।”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’, ‘बेल बॉटम’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘अतरंगी रे’, जैसी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘लक्ष्मी’ में नजर आए थे।

Next Stories
1 हमारे खिलाफ़ ख़बरें चलाते हैं, इनका मालिक कौन?- किसानों पर लगा ऑक्सीजन टैंकर रोकने का आरोप तो भड़के राकेश टिकैत
2 हमारा ध्यान चुनाव की तरफ है- फिसली CM शिवराज सिंह चौहान की जुबान, यूं दी सफाई
3 मेरा भारत बदल रहा है, कहकर भारत को किस हाल में पहुंचा दिया? बोले पुण्य प्रसून बाजपेयी, लोगों ने भी जताई नाराज़गी
यह पढ़ा क्या?
X