ताज़ा खबर
 

टॉयलेट एक प्रेम कथा की लीक पर अक्षय कुमार ने दोस्तों और फैंस से कहा- पाइरेसी को कहें ना

अक्षय ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा- पाइरेसी के खिलाफ लड़ाई काफी महत्वपूर्ण है और हमारी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की लीक को लेकर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर क्राइम ब्रांच द्वारा लिए गए एक्शन को लेकर आश्वस्त हैं।

टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का अक्षय के फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

शुक्रवार को टॉयलेट एक प्रेम कथा उस समय सुर्खियों में आई जब पता चला कि रिलीज से पहले ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान के विषय पर बनी है। यह फिल्म ऑनलाइन मौजूद थी। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम के एक इंटरव्यू में कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा कि उन्हें पूरी फिल्म वाली एक पेन ड्राइव मिली थी। अब इस मामले पर अक्षय कुमार ने पाइरेसी के खइलाफ लड़ने के लिए अपने फैंस और दोस्तों का सपोर्ट मांगा है।

एक्टर ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा- पाइरेसी के खिलाफ लड़ाई काफी महत्वपूर्ण है और हमारी फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की लीक को लेकर इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर क्राइम ब्रांच द्वारा लिए गए एक्शन को लेकर आश्वस्त हैं। मैं अपने दोस्त, कलीग्स, फैंस और दर्शकों से कहना चाहता हूं कि कृपया पाइरेसी को ना कहें। आप सभी के सपोर्ट के लिए धन्यवाद। स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार- रेमो डिसूजा के पास एक पेन ड्राइव में अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पूरी कॉपी मौजूद थी। खबर के मुताबिक रेमो की बिल्डिंग के जिम ट्रेनर उनके पास आए और बोले कि उनके पास एक पेन ड्राइव में टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ है।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback

शुरू में रेमो को लगा कि शायद वह मजाक कर रहा है। उन्होंने हकीकत जांचने के लिए वह पेन ड्राइव उनके पास लाने को कहा। लेकिन रेमो के उस वक्त होश उड़ गए जब उन्होंने ट्रेनर द्वारा लाकर दी गई पेन ड्राइव को चेक किया। इसमें वाकई फिल्म की कॉपी मौजूद थी। खबर के मुताबिक रेमो ने बताया कि उन्हें लगा कि यदि पेन ड्राइव किसी के हाथ लग गई तो इस फिल्म के मेकर्स के लिए मुसीबत हो जाएगी।

क्योंकि रेमो खुद एक फिल्ममेकर हैं इसलिए इस बात को भली भांति समझते हैं कि किसी फिल्म के लीक होने पर मेकर्स को किन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। रेमो ने पेन ड्राइव देने के लिए अक्षय कुमार को फोन भी किया लेकिन फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड की शूटिंग के लिए लंदन में बिजी हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App