ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने मनाई शादी की 16वीं सालगिरह, वीडियो शेयर कर लिखा- ‘सालों से कर रहे हैं एक दूसरे को मारने की कोशिश’

ट्विंकल ने कहा कि उनके पति उनके 'अपराध में भागीदार' हैं। ट्विंकल ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों एक-दूसरे की ओर दौड़ते नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 5:36 PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल ख्न्ना।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने मंगलवार को अपनी शादी की 16वीं सालगिरह मनाई। ट्विंकल ने कहा कि उनके पति उनके ‘अपराध में भागीदार’ हैं। ट्विंकल ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें दोनों एक-दूसरे की ओर दौड़ते नजर आ रहे हैं। ट्विंकल ने वीडियो के साथ मजाकिया लहजे में लिखा, “16 सालों से एक-दूसरे को मार डालने की कोशिश कर रहे हैं और हम अभी तक सफल नहीं हो पाए हैं। शादी की 16वीं सालगिरह। अपराध में भागीदार।” यह जोड़ा ‘जुल्मी’ और ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुका है। दोनों ने 2001 में शादी की। इनके बेटे आरव का जन्म 2001 और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ।

अक्षय फिलहाल फिल्म ‘ट्वायलेट : एक प्रेम कथा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें फिल्म ‘दम लगाके हईशा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी हैं। गौरतलब है कि अक्षय जल्द ही 2017 की पहली फिल्म जॉली एलएलबी 2 में नजर आएंगे। सभी फिल्म का ट्रेलर, होली वाला गाना गो पागल देख चुके हैं। अब इसका दूसरा गाना बावरा मन रिलीज हो गया है। यह गाना आपको प्यार में पड़ने पर मजबूर कर देगा और संयोग से यह अक्षय कुमार का भी पसंदीदा गाना है। इस गाने में हुमा कुरैशी और अक्षय कुमार के बीच दिखाई गई बातचीत काफी दिलचस्प है। अक्षय की पत्नी बनीं हुमा कुरैशी काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन इसमें खिलाड़ी कुमार अलग ही अंदाज में प्यार जताते हुए दिख रहे हैं। वो हुमा से कहते हैं पूरे लखनऊ में कोई भी पति अपनी पत्नी को व्हीस्की का पेग बनाकर नहीं देता। इसमें एक्टर एक बेटे के पिता भी बने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App