ताज़ा खबर
 

जब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच आ गई थी दरार, गुस्से में एक्ट्रेस ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को फोन

Akshay Kumar, Twinkle Khanna: रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से अफेयर के बाद एक्टर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी कर ली थी। इसके बाद से अक्षय ने अपनी मैरिड लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को काफी बैलेंस करके रखना शुरू कर दिया। लेकिन जब..

Akshay Kumar, Twinkle Khanna, Priyanka Chopra, Akshay Kumar Priyanka Chopra, Twinkle Khanna Called Priyank cHOPRA, Twinkle Khanna Fight With Husband Akshay Kumar, When Twinkle Khanna Got a Clue of Affair, Akshay Kumar With Priyanka Chopra, entertainment news, bollywood news, television newsप्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार दूसरी तरफ अक्षय पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ

Akshay Kumar, Priyanka Chopra: एक वक्त था जब अक्षय कुमार को इंडस्ट्री का ‘प्ले बॉय’ कहा जाने लगा था। रवीना टंडन (Raveena Tandon) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से अफेयर के बाद एक्टर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी कर ली थी। इसके बाद से अक्षय ने अपनी मैरिड लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को काफी बैलेंस करके रखना शुरू कर दिया और काम पर फोकस करना शुरू कर दिया था। लेकिन जब अक्षय ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फिल्में साइन कीं तो पर्दे पर उनकी कैमेस्ट्री के खूब चर्च हुए।

वहीं खबरें ऐसी भी आने लगीं कि प्रियंका और अक्षय का अफेयर चल रहा है। इस बात की जानकारी जब ट्विंकल को लगी तो उन्होंने इन बातों को इग्नोर किया क्योंकि ट्विंकल खुद एक फिल्मी बैकग्राउंड से हैं तो वह जानती हैं कि कई बार स्टार्स के लिंकअप की खबरें आती ही रहती हैं, कभी फिल्में हिट कराने के लिए तो कभी सिर्फ रूमर्स के तौर पर। लेकिन जब वक्त के साथ ये चर्चा भी बढ़ती गई तो ट्विंकल ने इसकी तह तक जाने का सोचा। ट्विंकल को अक्की पर तब शक होने लगा था जब वह शूटिंग सेट पर उनका फोन नहीं उठा पाते थे या फिर घर परिवार को समय नहीं दे पाते थे। उस रोज अक्षय औऱ प्रियंका की फिल्म WAQT की शूटिंग चल रही थी।

सेट गोवा में लगा था, वहीं ट्विंकल फिल्म की कास्टिंग क्रू से संपर्क में रहती थी। वहीं से उन्हें अक्षय और प्रियंका के बारे में और गॉसिप्स का पता चला। खबरें थीं कि इसके बाद ट्विंकल ने सीधा प्रियंका चोपड़ा को फोन घुमा दिया और उन्हें काफी कुछ सुना दिया। वहीं प्रियंका ने भी पलट कर ट्विंकल को जवाब दिए थे। अब ट्विंकल काफी गुस्से में थीं। ऐसे में वह वक्त के सेट पर जा पहुंचीं। गोवा में वह प्रियंका से बात क्लियर करने पहुंची थीं, लेकिन प्रियंका उस वक्त होटल में मौजूद नहीं थीं। वहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल को होटल की लॉबी में देख लिया।

खबरें थीं, जब वह ट्विंकल के पास पहुंचे तो ट्विंकल औऱ अक्षय के बीच बहसबाजी शुरू हो गई। ये बहस इतनी बढ़ गई थी कि आसपास लोगों को सुनाई देने लगी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल के स्टाफ मेंबर्स ने भी बताया था कि अक्षय और ट्विंकल के बीच काफी तेज बहस हुई जिसमें प्रियंका का नाम काफी बार लिया गया। खबरें ये तक थीं कि अक्षय ने गुस्से मे ट्विंकल से कह डाला था कि हां मेरा प्रियंका के साथ अफेयर है, ऐसे में ट्विंकल गुस्से में 2 साल के आरव (बेटा) को उनके पास छोड़ कर वापस मुंबई आ गई थीं। हालांकि जब इस बारे में ट्विंकल से मीडिया ने पूछा था तो उन्होंने इस खबर को बकवास बताया था। वहीं अक्षय ने भी इस खबर को बेबुनियाद बताया था।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 शख़्स ने की स्वरा भास्कर को ट्रोल करने की कोशिश, एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब-‘सही स्ट्रैटेजी है..’
2 सिर्फ एक गाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने बना डाली पूरी फिल्म, जानिए क्या खास था उस सॉन्ग में
3 अच्छा वक्त हमेशा नहीं रहता: आयुष्मान