ताज़ा खबर
 

जब अक्षय कुमार-अजय देवगन के बीच हो गई थी बातचीत बंद, ‘सिंघम’ ने अक्की की गर्लफ्रेंड के साथ काम करने से कर दिया था इंकार

Akshay Kumar turns 53, Akshay Kumar birthday: अक्षय कुमार और अजय देवगन जब एकसाथ फ़िल्म सुहाग' में साथ काम कर रहे थे तब दोनों के बीच तकरार इस कदर बढ़ गई थी कि...

Akshay Kumar, Akshay Kumar birthday, ajay devgnइस वजह से अक्षय कुमार और अजय देवगन के बीच बंद हो गई थी बातचीत

बॉलीवुड में बड़े स्टार्स के बीच तनातनी की बात नई नहीं है। हर कोई एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में रहता है और कई बार इस प्रतिद्वंदिता की वजह से तकरार की स्थिति भी पैदा हो जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ था बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ, जब वे फ़िल्म ‘सुहाग’ में साथ काम कर रहे थे। दोनों के बीच तकरार इस कदर बढ़ गया था कि अजय देवगन ने अक्षय कुमार की उस वक़्त गर्लफ्रेंड रहीं शिल्पा शेट्टी के साथ फ़िल्म करने से इंकार कर दिया था।

फिल्म ‘सुहाग’ के सेट पर हुई कहासुनी: 1994 में आई फिल्म ‘सुहाग’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और अक्षय कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों एक-दूसरे से भिड़ गए। बात इतनी बढ़ी कि एक दूसरे से बात करना छोड़ दिया। यह तनातनी सिर्फ़ फिल्म तक ही सीमित नहीं रही, बल्कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों एक साथ किसी और फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे।

दोनों के खराब रिश्ते का असर शिल्पा शेट्टी पर: उन दिनों अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी रिलेशनशिप में थे। ‘होगी प्यार की जीत’ फिल्म के लिए प्रोड्यूसर अनिल शर्मा ने अजय के साथ शिल्पा को लिया था। लेकिन अजय को शिल्पा के साथ काम करना मंज़ूर नहीं था। उन्होंने फ़िल्म से निकल जाने की बात कही। लेकिन प्रोड्यूसर ने उनकी जगह शिल्पा को फिल्म से हटाना सही समझा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा ने इस फिल्म में साथ काम करने के लिए अजय देवगन से बात करने की कई बार कोशिश भी की लेकिन अजय उनसे नहीं मिले।

इस घटना के काफी वक्त बाद अजय देवगन और अक्षय कुमार के रिश्तों में नरमी आई। दोनों ने दोबारा साथ काम भी किया। खाकी और इंसान जैसी फिल्मों में दोनों साथ नज़र आए थे, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किय़ा। इस साल दीवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी दोनों साथ नज़र आने वाले हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुराग कश्यप बोले- सब रिया चक्रवर्ती के खून के प्यासे; Republic से नहीं बनती हमारी राय; आने लगे ऐसे कमेंट
2 बाल ठाकरे के घर इंटरव्यू कर खाना खाया था, उद्धव ठाकरे से पूछ लो- दो टके का पत्रकार कहे जाने पर अर्णब गोस्वामी का जवाब
3 ‘बधाई हो’ फेम एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती, मदद को आगे आए फ़िल्म के एक्टर-डायरेक्टर
IPL 2020 LIVE
X