ताज़ा खबर
 

क्या डायरेक्टर बन गए हैं अक्षय कुमार, देखिए वीडियो

प्रोडक्शन कंपनी ग्रेजिंग गोट पिक्चर्स में अक्षय के पार्टनर अश्वनी यार्दी ने वीडियो की एक तस्वीर पोस्ट की है।

Author नई दिल्ली | September 13, 2016 13:57 pm
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

2016 में लगातार तीन हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने साबित कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं। साल के शुरुआत में एयरलिफ्ट, फिर हाउसफुल 3 और हाल ही में करोड़ों कमाने वाली फिल्म रुस्तम के बाद अब वह ‘जॉली एलएलबी 2’ के लिए तैयार हैं। मजेदार बात यह भी है कि फिल्मों में हीरो के तौर पर नहीं आने के बावजूद वह खुद को साबित करने का कोई न कोई तरीका ढूंढ लेते हैं। उदाहरण के लिए हाल ही में आई फिल्म ‘ढिशूम’ में जिस तरह वह एक गे के तौर पर दिखाई दिए उसने सभी को चौंका दिया।

Read Also: सैफ अली खान के बाद अक्षय कुमार ने भी पत्नी का नाम का बनावाया टैटू

तो अब आपको ऐसे वीडियो के बारे में बताते हैं जिसमें खिलाड़ी कुमार डायरेक्शन कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि इस वीडियो में अक्षय एक वाइड शॉट लेने की कोशिश कर रहे हैं। अक्षय अपनी मजाकिया अंदाज में कहते हैं, “इस झूमर से लेकर यहां…”। हालांकि यह उनकी आनी वाली फिल्म का कोई सीन हो सकता है या फिर उनके किसी नए एड का कोई शॉट लेकिन जब तक यह साफ नहीं हो जाता इस बात की संभावनाएं तो बनी रहेंगी की कहीं अक्षय अब निर्देशन के क्षेत्र में तो कदम बढ़ाने नहीं जा रहे हैं।

आइए बताते हैं कि इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैन्स का रिएक्शन क्या रहा है। उनके फैन्स को भी यही लगता है। #AkshayBanaDirector हम उनकी बनाई फिल्म देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। एक अन्य फैन ने लिखा,”अक्की का डायहर्ट फैन होने के नाते मेरे लिए यह सबसे अच्छी खबर है। मुझे लगता है बाकी के ‘अक्कीयन’ (अक्षय को चाहने वाले) भी इससे बहुत खुश होंगे। आगे क्या होगा देखना होगा।” एक अन्य ने लिखा, “अगर आप अक्षय के फैन हैं तो उन्हें एक नए अवतार में देखने के लिए तैयार हो जाइए।

प्रोडक्शन कंपनी ग्रेजिंग गोट पिक्चर्स में अक्षय के पार्टनर अश्वनी यार्दी ने वीडियो की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस सब के अलावा हालांकि अक्षय हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना कर मालदीव से लौटे हैं। उन्होंने हाल ही में गंगा घाट से भी अपनी एक तस्वीर ट्वीट की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App