ताज़ा खबर
 

मुगल में गुलशन कुमार के रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार, देखें फर्स्ट लुक

गुलशन कुमार इंडिया की सबसे बड़ी म्युजिक कंपनी टी-सीरिज के मालिक थे। जब वह जीवित थे, हर भारतीय के दिल उनके लिए एक खास जगह थी। उन्होंने भक्तिपूर्ण गाने बनाए जो हर किसी को पसंद आते थे।

टॉयलेट-एक प्रेमकथा, पैड मैन और गोल्ड के अलावा अक्षय कुमार फिल्म मोगुल में काम करने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों कई प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। अक्षय के फैन्स को यह जानकर काफी खुशी होगी की वह एक और फिल्म में काम करने वाले हैं। टॉयलेट- एक प्रेमकथा, पैड मैन और गोल्ड के अलावा अक्षय कुमार फिल्म मोगुल में काम करने वाले हैं। यह फिल्म गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित होगी। मुगल साल 2018 में रिलीज होगी और अगले साल ही रीमा कागती की फिल्म गोल्ड भी रिलीज होगी। गुलशन कुमार इंडिया की सबसे बड़ी म्युजिक कंपनी टी-सीरिज के मालिक थे। जब वह जीवित थे, हर भारतीय के दिल उनके लिए एक खास जगह थी। उन्होंने भक्तिपूर्ण गाने बनाए जो हर किसी को पसंद आते थे।

अक्षय कुमार मुगल में उनकी ही भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म के बारे में अक्षय कुमार ने बताते हुए कहा, मैं उन खुशकिस्मत लोगों में से हूं जो गुलशन जी को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वह मेरी पहली फिल्म सौगंध में मेरे साथ थे। हम दोनों ने काफी सारी समान बातें एक दूसरे के साथ शेयर की थी और हम एक जैसे बैकग्राउण्ड से थे। मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं।

फिल्म मुगल को सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। अक्षय कुमार और सुभाष कपूर ने इससे पहले जॉली एलएलबी-2 में काम किया। यह फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई और बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस भी किया। अब यह दोनों अगली फिल्म के लिए भी साथ काम करेंगे। सुभाष ने कहा कि जब विक्रम मल्होत्रा ने उनसे इस फिल्म का आइडिया शेयर किया तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ।

सुभाष ने बताया कि वह अपनी टीम से हमेशा कहा करते थे वह गुलशन जी पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं और आज वह यह करने जा रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार ने मंगलवार से फिल्म पैड मैन की शूटिंग शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को उनकी पत्नी ट्विकंल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी। पैड मैन को आर. बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे दिखाई देगीं।

 

वीडियो: तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App