ताज़ा खबर
 

एक बार फिर टेलीविजन पर रियलटी शो जज करते नजर आएंगे खिलाड़ी अक्षय कुमार

इस रियलटी शो को फिल्म मेकर अश्विनी यार्डी प्रोड्यूसर करेंगे जो अक्षय के साथ फिल्म ओ माय गॉड में काम कर चुके हैं।

खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार ​फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इन दिनों अक्षय कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। खबरों की माने तो वह जल्द ही एक टीवी रियलटी के शो के साथ टेलीविजन पर कमबैक करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस रियलटी शो को फिल्म मेकर अश्विनी यार्डी प्रोड्यूसर करेंगे जो अक्षय के साथ फिल्म ओ माय गॉड में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह प्रभुदेवा की फिल्म सिंह इज बिलिंग में भी उनके साथ काम कर चुके हैं। मुंबई मिरर के मुताबिक यह टैलेंट  बेस्ड रियलटी शो होगा जिसे अक्षय जज करेंगे। इस शो की तैयारी भी कर दी गई है। बता दें कि अक्षय खतरों के खिलाड़ी रियलटी शो को होस्ट कर चुके हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार को 64वें नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड सेरेमनी में इस साल का ‘सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता’ का पुरस्‍कार दिया गया। अक्षय कुमार को फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार दिया गया है। इस मौके पर अक्षय काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने अपने फैंस से दिल की कई बातें साझा की। पुरस्कार से पहले अक्षय ने ट्वीटर पर एक इमोशनल वीडियो और एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। अक्षय के अलावा सोनम कपूर को फिल्म नीरजा के लिए अवॉर्ड मिला।

नेशनल अवॉर्ड  में सोनम कपूर की बेहतरीन एक्टिंग का भी स्पेशन मेंशन किया गया। निर्देशक राम माधवानी की फिल्म ‘नीरजा’ ने हिंदी फिल्मों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल किया है। अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म पैडमैन की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे दिखाई देंगी इस फिल्म को ट्विकंल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं।

आर बाल्की के  डायरेक्शन में बनी ये फिल्म तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है। मुरुगनाथम पैडमैन के नाम से भी जाने जाते हैं। मुरुगनाथम ने ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं को सस्ता सैनेटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया। अक्षय कुमार फिल्म में उन्हीं का किरदार निभाएंगे और राधिका उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.