‘तुमने शरारत की और मैं बदनाम हुआ..’ अक्षय कुमार को बोल पड़े थे सुनील शेट्टी, बटुआ चुराने पर दे डाली थी ये सलाह

Akshay Kumar: अक्षय कुमार और ने सुनील शेट्टी के साथ ढेरों फिल्मों में काम किया है। हेरा फेरी सीरीज में इन दोनों सुपरस्टार्स की कैमेस्ट्री और कॉमेडी फैंस के जहन में बसी हुई है। सेट पर..

Akshay Kumar, Suniel Shetty, Suniel Shetty Naughty Fight, Sunil Shetty Akshay Friendship, अक्षय कुमार,सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार फिल्म हेरा फेरी में..(यूट्यूब स्क्रीन शॉट)

अक्षय कुमार जब भी अपनी फिल्म के सेट पर पहुंचते हैं तो कस्ट और क्रू मेंबर्स हमेशा मस्ती के मूड में रहते हैं। अक्षय को इंडस्ट्री में बड़ा प्रैंक्स्टर भी माना जाता है। अक्षय कुमार और ने सुनील शेट्टी के साथ ढेरों फिल्मों में काम किया है। हेरा फेरी सीरीज में इन दोनों सुपरस्टार्स की कैमेस्ट्री और कॉमेडी फैंस के जहन में बसी हुई है। सेट पर अक्षय कुमार हमेशा फनी मूड में रहते हैं। लेकिन वहीं अन्ना यानी सुनील शेट्टी अपने काम को लेकर काफी सीरियस रहते है।

ऐसा कई बार हुआ है जब अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी साथ में काम कर रहे हों अक्षय ने अपनी मस्ती में प्रैंक किया हो। जिसका खामियाजा सुनील शेट्टी ने भुगता हो। जी हां, इस बारे में खुद सुनील शेट्टी ने बताया था। चैट शो जीना इसी का नाम है में अक्षय कुमार को फोकस करते हुए उनसे जुड़े लोगों ने एक्टर के बारे में काफी कुछ बताया था। जहां उनकी लाइफ से जुड़े कई किस्से निकल कर बाहर आए थे।

ऐसे में सुनील शेट्टी ने भी जिक्र किया था कि अक्षय कुमार बहुत नॉटी हैं। वह सेट पर ऐसे-ऐसे प्रैंक कर जाते हैं जिसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। सुनील ने इस दौरान कहा था- अक्की तुम्हारे साथ शूटिंग करते हुए हमेशा मजा आता है। सेट पर तुम हमेशा शरारत करते रहे और बदनाम मैं होता रहा हूं। मैं ऐसी कई बातें याद कर सकता हूं जिन्हें मैं कहना जरूरी नहीं समझता।

लेकिन खासकर घड़ी छीनना,  स्प्रे या बटुआ मारना, इसमें बड़ी महारत चाहिए। लेकिन ये सिर्फ मस्ती के लिए होना चाहिए। सुनील शेट्टी ने इस बीच अक्षय को सलाह दी थी कि ये बेशक स्किल हो सकती हैं लेकिन इसे सिर्फ फन के रूप में ही इस्तेमाल करना चाहिए।

बता दें, अक्षय कुमार आज इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। एक वक्त था जब अक्षय काम मांगने दर दर भटका करते थे। यहां तक कि तब वह राजेश खन्ना के ऑफिस के भी चक्कर काटते थे और घंटों उनक ऑफिस के बाहर इंतजार करते थे। लेकिन राजेश खन्ना के पास इतना वक्त भी नहीं  था कि वह अक्षय से दो मिनट बात भी कर पाते।

हालांकि वक्त ने ऐसी करवट ली कि एक दिन आया जब अक्षय इंडस्ट्री में खूब चमके और फिर उन्होंने राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से ही शादी की। अक्षय कुमार का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था। फिर भी वह अपने दम पर इंडस्ट्री के सुपरस्टार बने। ऐसा भी कई बार हुआ जब अक्षय की एक्टिंग को इस दौरान कोने में पड़ा फर्नीचर कहा गया था।

Next Stories
1 ‘तो क्या महज़ 71 बरस में चुनाव आयोग ढह गया ?’ पुण्य प्रसून बाजपेयी ने पूछे 3 सवाल; सोशल मीडिया पर मिलने लगे ऐसे जवाब
2 जो तबलीगियों से खफा थे…खुद से पूछे सवाल- महाकुंभ में भीड़ की तस्वीरें शेयर कर बोलीं स्वरा भास्कर, मिले ऐसे जवाब
3 ‘जब पांव फिसल जाएं..’ पंकज कपूर संग तलाक पर बोलीं शाहिद कपूर की मॉम, नीलिमा अजीम का छलका दर्द
यह पढ़ा क्या?
X