ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ के निर्देशक जगन शक्ति हॉस्पिटल में भर्ती, ब्रेन में जमा ब्लड, हालत गंभीर

जगन ने 'मिशन मंगल' से ही बॉलीवुड में डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू किया था। यह फिल्म पिछले साल ही आई थी। इसके आलाव मशहूर निर्देशक आर बाल्की को चीनी कम सहित कई फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं।

अक्षय कुमार को मिशन मंगल में एक सीन को समझाते जगन शक्ति

Akshay Kumar: अक्षय कुमार स्टारर सुपरहिट फिल्म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) के निर्देशक जगन शक्ति को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक जगन को पिछले 24 घंटों से भी ज्यादा समय हो गया भर्ती हुए। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके दिमाग में खून का थक्का पाया गया है। जगन की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही है। वहीं डॉक्टर्स की एक टीम उनकी लगातार जांच कर रही है। बता दें जगन की तबीयत बिगड़ने पर उनकी फैमिली भी मुंबई पहुंच चुकी है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक जगन की अभी सबअर्बन अस्पताल में भर्ती हैं जहां पर उनके दिमाग में ब्लड क्लॉटिंग का ट्रीटमेंट किया जा रहा है। परिवार वाले भी उनके साथ अस्पताल में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि जगन अपने दोस्तों के साथ बात कर रहे थे तभी अचानक गिर गए। उनको अस्पताल लाया गया जहां जांच में उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉट के जमा होने की बात सामने आई।

गौरतलब है कि जगन ने ‘मिशन मंगल’ से ही बॉलीवुड में बतौर निर्देशक कदम रखा था। यह फिल्म पिछले साल ही आई थी जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आए थे। जगन इसके आलाव मशहूर निर्देशक आर बाल्की को चीनी कम सहित कई फिल्मों में असिस्ट कर चुके हैं। इसके साथ ही जगन अक्षय कुमार के साथ एक और फिल्म पर काम कर रहे थे। यह फिल्म तमिल फिल्म कत्ती की रीमेक होगी। यह फिल्म साल 2014 में आई थी जिसे हिंदी में इक्का नाम से बनाने के उपर काम कर रहे थे।

जगन ने इस फिल्म का जिक्र अपने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने फिल्म के राइट संजय लीला भंसाली द्वारा खरीदने की बात कही थी। उन्होंने कहा था, भंसाली सर ने रीमेक के अधिकार को ले लिया है और वही फिल्म का निर्माण करेंगे। हम फिल्म लिखने की प्रक्रिया में हैं, जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। जगन मुख्‍यत: कर्नाटक से ताल्‍लुक रखते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Salman Khan साइकिल बनवाने पहुंच गए उसी के पास जिसके आज तक नहीं चुकाए 1.25 रुपए, फिर…
2 Street Dancer Box Office Collection Day 2: स्ट्रीट डांसर 3डी की बॉक्स ऑफिस पर धमक, दूसरे दिन किया शानदार कलेक्शन
3 Panga Box Office Collection Day 2: कंगना रनौत की ‘पंगा’ का दूसरे दिन चला जादू, कमा डाले इतने करोड़
ये पढ़ा क्या?
X