ताज़ा खबर
 

भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल की कहानी होगी ‘गोल्ड’ मूवी, देखिए फर्स्ट लुक

बिना किसी तरह की ओवरएक्टिंग दिखाए अक्षय न सिर्फ इस तरह के रोल्स में पूरी तरह फिट होते हैं, बल्कि वह इस तरह के किरदारों को निभाना भी अच्छी तरह जानते हैं।

twitter top followers, indian twitter poll, amitabh bachchan, deepika padukone, priyanka chopra, shah rukh khan, hrithik roshan, akshay kumar, indian express, bollywood news in hindi, entertainment news in hindiट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप 10 स्टार्स में 6वें नंबर पर हैं अक्षय कुमार जिनकी आने वाले वक्त में हमें तीन फिल्में जॉली एलएलबी-2 गोल्ड और टॉयलेट एक प्रेम कथा देखने को मिलेंगी। हालांकि फॉलोअर्स की बात करें तो 6वी और 7वीं पोजीशन के लिए अक्षय की ऋतिक रोशन से ट्विटर वॉर चलती रहती है। ऋतिक को जहां 15,578,327 लोग फॉलो करते हैं वहीं अक्षय को 15,328,256 लोग फॉलो करते हैं।

इस साल रूस्तम, हाउसफुल 3 और एयरलिफ्ट जैसी हिट फिल्में दे चुके अक्षय कुमार अब बड़े पर्दे पर आपके लिए देशभक्ति से लबरेज एक और फिल्म लेकर आने के लिए तैयार हैं। जब भी बड़े पर्दे पर देशभक्ति दिखाने की बात आती है, तो अक्षय इस मामले में सबसे आगे हैं। बिना किसी तरह की ओवरएक्टिंग दिखाए अक्षय न सिर्फ इस तरह के रोल्स में पूरी तरह फिट होते हैं, बल्कि वह इस तरह के किरदारों को निभाना भी अच्छी तरह जानते हैं। बेबी, एयरलिफ्ट और रुस्तम जैसी फिल्मों में देशभक्त की भूमिका निभा चुके अक्षय की आने वाली फिल्म भारत के पहले ओलंपिक गोल्ड मेडल के बारे में है। फिल्म का नाम भी ‘गोल्ड’ ही रखा गया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन रीमा कगति करेंगी।

वीडियो- पाक फिल्म के MAMI समारोह में बैन होने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से जुड़े सवाल को टाल गए आमिर; कहा- ‘MAMI से पूछो’

अब क्योंकि दीवाली, क्रिसमस और ईद को तीनों खानों ने बुक कर रखा है तो अक्षय ने एक नए तरह का ट्रेंड शुरू करने का फैसला लिया है। याद हो कि अक्षय की फिल्म रुस्तम 12 अगस्त को रिलीज हुई थी, जो कि स्वतंत्रता दिवस के काफी करीब थी। इसी प्रवाह में अक्षय की आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने फिल्म का पहला पोस्टर एक मैसेज के साथ अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है- 1984 में एक स्वतंत्र राज्य के तौर पर लिखी गई भारत के पहले गोल्ड मेडल की कहानी। गोल्ड आ रही है आप तक 15 अगस्त 2018।

READ ALSO: वजह तुम हो के बोल्ड सीन्स पर बोलीं सना खान, इंटिमेट सीन्स पर बवाल अजीब लगता है

Next Stories
1 फोर्स-2 में अपने एक्शन सीन्स पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, जॉन की मदद से कर पाई ऐसे सीन
2 वजह तुम हो के बोल्ड सीन्स पर बोलीं सना खान, इंटिमेट सीन्स पर बवाल अजीब लगता है
3 नसीरुद्दीन शाह ने कहा- मनसे के लिए आसान टारगेट है फिल्म इंडस्ट्री
ये पढ़ा क्या?
X