ताज़ा खबर
 

हम अपनी गिरेबान में झांकने को मजबूर हुए- बॉलीवुड में ड्रग्स पर पहली बार बोले अक्षय कुमार

अभिनेता ने कहा, “भले ही हम स्टार कहे जाते हैं, लेकिन यह आप (दर्शक) हैं जिन्होंने बॉलीवुड को बनाया है। यह आपके प्यार की वजह से चल रहा है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर एक वीडियो शेयर कर पहली बार प्रशंसकों के सामने अपनी बात रखी।

अभिनेता अक्षय कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत केस और बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इस पूरे मामले से हम अपने गिरेबान में झांकने को विवश हुए। प्रशंसकों से उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ड्रग्स प्रॉब्लम है, लेकिन पूरी इंडस्ट्री को एक नजर से मत देखिए।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया कि वे अपने पसंदीदा हस्तियों को प्यार और समर्थन देते रहें। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि दूसरे उद्योग की तरह फिल्म उद्योग में भी कुछ खामियां हैं।

वीडियो की शुरुआत बहुत ही भावुक अंदाज में करते हुए उन्होंने कहा, “आज, मैं आपसे भारी मन से बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों से मैं कुछ बातें कहना चाहता था, लेकिन चारों तरफ इतनी नकारात्मकता थी कि मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्या कहूं, कितना कहूं और किससे कहूं। ”

उन्होंने कहा, “भले ही हम स्टार कहे जाते हैं, लेकिन यह आप (दर्शक) हैं जिन्होंने बॉलीवुड को बनाया है। यह आपके प्यार की वजह से चल रहा है। हम सिर्फ एक उद्योग नहीं हैं। फिल्मों के माध्यम से हमने भारतीय मूल्यों और संस्कृति को बढ़ावा दिया है। फिल्मों ने देश के लोगों की भावनाओं का प्रकट करने की कोशिश की है, चाहे वह एंग्री यंग मैन का गुस्सा हो, भ्रष्टाचार या बेरोजगारी। इसलिए आज अगर आप गुस्से में हैं, तो हम उस गुस्से को स्वीकार करते हैं।”

अक्षय कुमार ने बताया कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद फिल्म उद्योग के बारे में कई सच्चाई सामने आई थी। उन्होंने बॉलीवुड में नशीले पदार्थों और ड्रग्स की समस्या के अस्तित्व को स्वीकार किया।

उन्होंने कहा कि “सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मृत्यु के बाद कई मुद्दों ने हमें परेशान किया है, जितना कि आपको पीड़ा मिली है। इसके चलते हमें हिंदी फिल्म उद्योग की कई योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करना पड़ा है। जैसे, नशीले पदार्थों और दवाओं के बारे में अभी बात की जा रही है। बॉलीवुड में नशीले पदार्थों और ड्रग्स की समस्या मौजूद है, मैं सहमत हूं, लेकिन यह कहना कि हर कोई इसमें शामिल है, सही नहीं है। ड्रग्स एक कानूनी मामला है, और मुझे यकीन है कि हमारे कानून विशेषज्ञ अधिकारी आज जो भी कार्रवाई कर रहे हैं वह सही होगी। साथ ही, उद्योग में हर कोई जांच में उनका सहयोग करेगा”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: घर में एंट्री से पहले ही ग्रैंड प्रीमियर पर दिखा तनाव का माहौल, गौहर ने सिद्धार्थ को कहा गली का गुंडा!
2 Bigg Boss 14 Premiere Live Streaming: सलमान की धमाकेदार एंट्री न हो जाए मिस, जानिए ऑनलाइन कब और कहां देख सकते हैं BB14
3 म्यूजिक टीचर की नौकरी ने दिया सहारा, अब Gandi Baat 5 में दिखेंगी अमिका शैल, दिलचस्प है कहानी
ये पढ़ा क्या?
X