scorecardresearch

अक्षय कुमार ने इस वजह से ली थी कनाडा की नागरिकता, चुप्पी तोड़ते हुए बताई वजह

अक्षय ने कहा कि कुछ साल पहले मेरी फिल्में नहीं चल रही थी। लगभग 14-15 फिल्में नहीं चली थीं तो मुझे लगा कि मुझे कहीं और काम करना होगा।

अक्षय कुमार ने इस वजह से ली थी कनाडा की नागरिकता, चुप्पी तोड़ते हुए बताई वजह
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म रक्षाबंधन को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है,लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। इसी बीच एक्टर ने कनाडा की नागरिकता लेने की वजह बताई है। जिसके तहत उन्होंने बताया है कि क्यों उन्होंने इसे लिया और एक समय उन्होंने कनाडा सिफ्ट होने के बारे में सोच भी लिया था।

अक्षय कुमार ने बताई कनाडा की नागरिकता लेने की वजह

हाल ही में ललनटॉप से बात करते हुए अक्षय ने कहा कि कुछ साल पहले मेरी फिल्में नहीं चल रही थी। लगभग 14-15 फिल्में नहीं चली थीं तो मुझे लगा कि मुझे कहीं और काम करना होगा। मेरा एक दोस्त जो कनाडा में रहता है उसने मुझे शिफ्ट करने को कहा। कई लोग वहां काम के लिए शिफ्ट हो रहे थे और वे इंडियन ही थे। तो मुझे भी लगा कि अगर किस्मत मेरा साथ नहीं दे रही तो मुझे कुछ करना होगा। मैं वहां गया और मैंने सिटिजनशिफ के लिए अप्लाई किया और मुझे मिल गई।

मेरे पास च्वाइस है कि मैं वहां भी पे कर सकता हूं

एक्टर ने आगे कहा कि देखो मैं इंडियन हूं। मैं अपने सारे टैक्स भरता हूं। मेरे पास च्वाइस है कि मैं वहां भी पे कर सकता हूं। लेकिन मैं अपने देश के लिए करना है। मैं अपने देश में काम करता हूं। कई लोग बहुत कुछ कहते हैं। उन लोगों को मैं यही कहना चाहूंगा कि मैं भारतीय हूं और हमेशा भारतीय रहूंगा।

कॉफी विद करण पर नागरिकता को लेकर कही थी यह बात

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने अपनी नागरिकता के बारे में खुलासा किया है। इससे पहले ‘कॉफी विद करण 7’ शो पर करण जौहर ने एक्टर से पूछा था कि क्या उन्हें ट्रोल होने पर फर्क पड़ता है? इसका जवाब देते हुए अक्षय ने कहा था कि मैं ज्यादा ऑनलाइन नहीं जाता। ज्यादा से ज्यादा वे कनाडा के बारे में लिखते हैं, जिसकी मुझे परवाह नहीं। इस पर करण ने कहा कि आपको कनाडा कुमार कहते हैं, तो अक्षय बोले, ‘हां कनाडा कुमार, ठीक है बुलाओ मुझे।

बता दें कि साल 2019 में भी लोकसभा चुनाव के दौरान भी अक्षय को ट्रोल किया गया था कि उनकी कनाडा सिटिजनशिप है और इसलिए उन्होंने लोक सभा इलेक्शन्स के दौरान वोट नहीं दिया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट