ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने साइन की जॉली LLB-2, 1 दिन की 1 करोड़ फीस लेंगे खिलाड़ी, 42 दिन चलेगी शूटिंग

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक दिन की फीस एक करोड़ रुपए ले रहे हैं। अक्षय की फिल्म 'हाउसफुल 3' हाल ही में प्रदर्शित हुई है।

Author मुंबई | June 7, 2016 5:11 PM
खिलाड़ी अक्षय ने बढ़ाई फीस

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक दिन की फीस एक करोड़ रुपए ले रहे हैं। अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 3’ हाल ही में प्रदर्शित हुई है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिल रही है। अक्षय को अब एक दिन की शूटिंग के एक करोड़ रुपए चाहिए। हाल ही में अक्षय ने ‘जॉली एलएलबी 2’ साइन की।

Also Read: Watch Video: ऐतिहासिक फिल्म मोहनजोदड़ो का मोशन पोस्टर रिलीज

कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए वे 42 करोड़ रुपए लेंगे। शूटिंग भी लगभग 42 दिन चलेगी, इस लिहाज से वे हर दिन के एक करोड़ लेंगे। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होना है और इसका बजट 62 करोड़ है। यह हिट फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। ‘जॉली एलएलबी’ में मुख्य किरदार अशरद वारसी ने निभाया था। सीक्वल में अक्षय ने उन्हें रिप्लेस किया है।

Also Read: Sultan हीरो सलमान की ओर से फैंस को #JagGhoomeya का गिफ्ट, सुनकर भर आएंगी आपकी आंखें 

बताया जाता है कि सुभाष कपूर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए बाकी एक्टर्स को अभी तय नहीं हैं। इसका बजट 62 करोड़ रुपए तय हुआ है, जिसमें अक्षय की फीस 42 करोड़ है। सुभाष की यह मूवी कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसका सेट कोर्ट ही होगा। 50 दिन के एक ही शेड्यूल यह पूरी कर ली जाएगी। इसमें अक्षय को 42 दिन देने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App