ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने जॉली एलएलबी 2 की पहली झलक ट्विटर पर की रिलीज

हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक्टर ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें वो अपने किरदार का अजीब तरीके से परिचय दे रहे हैं।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 09:07 am
अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म का एक गाना नितारा की राइम से हुआ प्रेरित।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 2 की नई झलक शेयर की है। ये इस बात का सबूत है कि वो अपने फैंस को अपनी फिल्म के बारे में सोचने के लिए मजबूर करते रहते हैं। हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक्टर ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें वो अपने किरदार का अजीब तरीके से परिचय दे रहे हैं। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया- एक और झलक जॉली की। जॉली एलएलबी 2 ट्रेलर से पहले। ये रहा मोशन पोस्टर। 49 साल के एक्टर ने अपने फैंस के बीच फिल्म के ट्रेलर से पहले उनके बीच जागरुकता पैदा करने के लिए पोस्टर जारी किया है। ट्रेलर 19 दिसंबर को रिलीज होगा। इसमें हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म अरशद वारसी और बोमन ईरानी स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी का सीक्वल है। यह 10 फरवरी 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर और अभिनेता अक्षय कुमार की एक साथ 20वीं फिल्म है। खिलाड़ी स्टार ने उन्हें प्यार व मार्गदर्शन देने के लिए दिग्गज अभिनेता को धन्यवाद किया। अनुपम ने अक्षय और भूमि पेडनेकर के साथ केक काटते हुए बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इसके कैप्शन में अनुपम ने लिखा, “फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ मेरी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक साथ 20वीं फिल्म है। इस खुशी में सेट पर मनाए गए जश्न की एक झलक।” अक्षय ने अपनी और अनुपम की एक फोटो ट्वीट की, जिसमें दोनों हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “इस व्यक्ति ने बहुतों को प्यार व मार्गदर्शन दिया। मेरे अब तक के करियर में मुझे भी उनका प्यार व मार्गदर्शन मिला। आगे भी आपका स्नेह बना रहे। आपके लिए ढेर सारा प्यार व प्रार्थनाएं अनुपम खेर जी।”

दोनों अभिनेताओं ने एक साथ कई फिल्में की हैं, जिनमें ‘द शौकींस’, ‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’, ‘देसी बॉयज’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। फिल्म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ विश्वभर में दो जून, 2017 को रिलीज होगी। यह व्यंग्य के साथ पेश की गई एक प्रेम कहानी है। इसके निर्देशक श्री नारायण सिंह हैं। इस फिल्म का निर्माण अरुण भाटिया, प्लान सी स्टूडियोज और अबुंदंतिया ने किया है। इसे वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर और कारीअर्ज एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है।

तलाक के बाद फिर एक साथ दिखे ऋतिक-सुज़ैन; रेस्टोरेंट में बच्चों के साथ किया एंजॉय

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App