ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करके कहा- गोदाम बनाने या दुकान खोलने के लिए नहीं होते टॉयलेट

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा इसी साल 2 जून को रिलीज होने जा रही है। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के अलावा सना खान, अनुपम खेर और भूमि पेडकर अहम भूमिकाओं में हैं।

Author नई दिल्ली | Published on: March 24, 2017 1:05 PM
बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह लोगों से अपने घरों में टॉयलेट बनाए जाने और उसे इस्तेमाल करने का निवेदन करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह लोगों से अपने घरों में टॉयलेट बनाए जाने और उसे इस्तेमाल करने का निवेदन करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय ने कुछ चौंकाने वाले आंकड़े जारी करते हुए बताया कि हमारे देश में आधी से ज्यादा जनता सही वक्त पर टॉयलेट नहीं जा पाते क्योंकि उनके घरों में टॉयलेट नहीं है। अक्षय ने बताया कि हमारे देश में 54 प्रतिशत लोगों के घरों में आज भी टॉयलेट नहीं है और वह दूर खेतों या जंगलों में शौंच के लिए जाते हैं। उन्होंने अपनी बात को मजाकिया अंदाज में समझाते हुए कहा कि जिस तरह घर में बेडरूम और किचन जरूरी हैं उसी तरह घर में टॉयलेट भी जरूरी हैं। अक्षय ने कहा- पिछले एक ही साल में 10 लाख नए टॉयलेट बनवाए हैं गवर्मेंट ने लेकिन पता हैं उनमें लोगों ने गाय बकरियां बांध रखी हैं, किसी ने चारा रखा हुआ है, किसी ने दुकान खोल रखी है। अबे वो दुकान या गोदाम नहीं है वो टॉयलेट है।

मालूम हो कि अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा इसी साल 2 जून को रिलीज होने जा रही है। श्री नारायण सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के अलावा सना खान, अनुपम खेर और भूमि पेडकर अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म की शूटिंग होशंगाबाद के जगदीश मंदिर, सेठानी घाट और कोरी घाट पर हुई। शूटिंग के लिए जगदीशपुरा की एक किराने की दुकान किराए पर ली गई थी। यह दुकान इसलिए ली गई थी ताकि इसका लुक बदलकर फिल्म के लिए इस्तेमाल किया जा सके। फिल्म के सेट से जुड़े लोगों की मानें तो अक्षय फिल्म में इस दुकान पर कुछ शॉपिंग करते दिखाई देने वाले हैं। फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार को बाइक चलाते भी देखा गया था। अक्षय के देखने के लिए सेट पर काफी भीड़ भी लग गई थी।

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अनु कपूर भी अहम रोल में हैं। बता दें कि टॉयलेट एक प्रेम कथा के अलावा अक्षय फिल्म पैडमैन और नाम शबाना में भी नजर आएंगे। एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों स्टार्स से इस शो को जज करने को लेकर बात की गई थी। लेकिन दोनों ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। यह एक डांस शो है इसलिए शो मेकर्स चाहते थे कि शो को कोई सेलेब्रेटि कपल जज करें। लेकिन अपने कमिटमेंट्स को लेकर बिजी चल रहे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने इस ऑफर को ना कह दिया। इससे पहले कभी भी इस शो के लिए किसी सेलेब कपल को जज करने के लिए अप्रोच नहीं किया था।

Next Stories
1 इस वजह से इश्कबाज और दिल बोले ओबेरॉय का यह मशहूर एक्टर छोड़ने वाला है शो
2 बद्रीनाथ की दुल्हनिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः आलिया भट्ट और वरुण धवन की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा
3 नच बलिए सीजन-8 के ओपनिंग एपिसोड को होस्ट नहीं करेंगे रणबीर कपूर