ताज़ा खबर
 

वीडियोः अक्षय की बेटी नितारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

2 घंटे के भीतर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Akshay Kumar, Akshay Kumar Hidden Facts, Akshay Kumar Story, Akshay Kumar Full Story, Akshay Kumar Unknown Facts, Akshay Kumar Child Trafficking, Akshay Kumar Sexual Abuse, Akshay Kumar Upcoming Movieवीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- हर दिन का मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा… तब जब मेरी बेटी सिंक के पास खड़ी होकर मुझे शेव करती है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की बेटी नितारा कुमार आज 5 साल की हो गई हैं। इस मौके पर अक्षय ने अपनी बेटी का एक प्यारा वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में अक्षय की बेटी नितारा अपने पापा को शेव कर रही हैं। इस वीडियो में नितारा अक्षय को शेविंग क्रीम लगा रही हैं और अक्षय चुपचाप खड़े हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- हर दिन का मेरा सबसे पसंदीदा हिस्सा… तब जब मेरी बेटी सिंक के पास खड़ी होकर मुझे शेव करती है… जन्मदिन मुबारक हो मेरी राजकुमारी.. तुमसे एक रिक्वेस्ट है कभी बड़ी मत होना मेरी लाडो।

View this post on Instagram

My favourite part of every day…my daughter shaving me at the sink, precious times, priceless moments! Happy Birthday my Princess 👑 One request, please don't grow up sweetheart 💖

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

2 घंटे के भीतर इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि काम में व्यस्त होने के बावजूद अक्की अपने परिवार के लिए वक्त निकालना कभी नहीं भूलते हैं। कई छोटो बड़े धारावाहिकों में टीवी पर काम कर चुके अक्षय कुमार जल्द ही स्टार प्लस के शो ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी नजर आने वाले हैं। हालांकि वह सबसे ज्यादा चर्चा में हैं उनकी अगले साल रिलीज होने जा रही फिल्म 2.0 को लेकर। 2.0 में अक्षय पहली बार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आने जा रहे हैं और फिल्म के लिए उनका लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। फिल्म का मेकिंग वीडियो रिलीज किया जा चुका है।

हाल ही में आई खबरों के मुताबिक अक्षय की फिल्म का म्यूजिक जल्द ही अक्टूबर में 27 तारीख को रिलीज किया जाना है। इसे दुबई के बुर्ज पार्क में रिलीज किया जाएगा जहां ए.आर.रहमान लाइव परफॉर्मेंस देंगे और इवेंट में खुद रजनीकांत और अक्षय कुमार शामिल होंगे। इस इवेंट में कुल 35 हजार के करीब लोगों के शामिल होने की संभावना है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन जैसी चोट तब फिल्म में खाना चाहते थे तब शाहरुख खान, पढ़िए उनके इस ‘शौक’ के बारे में
2 ‘खई के पान बनारस वाला…’ के शूट पर जब लुंगी पहन कर ही पहुंच गए थे किशोर दा, जानिए पूरा किस्सा
3 ‘मेरे एक फैन ने दूसरी एक्‍ट्रेस को गाली दी, मैंने ठीक से बात करने को कहा तो..
IPL 2020 LIVE
X