ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने शेयर किया नाम शबाना का पहला पोस्टर, एक्शन अवतार में दिखीं तापसी पन्नू

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया- शबाना मुझे एक कोट की याद दिलाती है- एक महिला केवल उसी समय कमजोर होती है जब उसकी नेलपॉलिश गीली हो।

Author नई दिल्ली | February 5, 2017 3:09 PM
नाम शबाना का पोस्टर हुआ रिलीज। (Image Source: Twitter)

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म नाम शबाना का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसे किसी और ने नहीं बल्कि अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म को शिवम नायर ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसे बेबी फेम निर्देशक नीरज पांडे ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म हिंदी सिनेमा की पहली स्पिन ऑफ मूवी होगी। इस कॉन्सेप्ट को पश्चिम में काफी अपनाया जाता है। जिन एक्टर्स ने बेबी में काम किया है सभी कैमियो रोल में इस फिल्म में भी नजर आएंगे। फिल्म एक बार फिर से बेबी की टीम को साथ लेकर आएगी। नाम शबाना में अक्षय कुमार सहित अनुपम खेर, डैनी डेंजोगप्पा और मधुरिमा तुली के साथ ही मनोज वाजपेयी, एली अवराम और पृथ्वीराज सुकुमारन की नई एंट्री होगी।

फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन दिया- शबाना मुझे एक कोट की याद दिलाती है- एक महिला केवल उसी समय कमजोर होती है जब उसकी नेलपॉलिश गीली हो। नाम शबाना का पोस्टर शेयर कर रहा हूं, ज्यादा जल्द ही। इस फिल्म के लिए तापसी ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट कूडो और क्रव मागा में शबाना कैफ के किरदार के लिए ट्रेनिंग ली है। इस थ्रिलर फिल्म के साथ फ्रेंच स्टंटमैन सिरिल रफैली स्टंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़े हैं। वहीं अब्बास अली खान फाइट इंस्ट्रक्टर हैं। फिल्म की शूटिंग मुंबई और मलेशिया में हुई है। फिल्म 31 मार्च 2017 को रिलीज होगी।

बता दें कि बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन फिल्म कानूनी दिक्कतों से अब तक निपट नहीं सकी है। फिल्म में एक सीन है जिसमें वकील जज की मेज पर कूद कर बहस करने लगता है। एक अन्य सीन में जज मेज के नीचे छिपा हुआ टेबल को मेज पर ठोकते हुए ऑर्डर-ऑर्डर कह रहा है, और लोगों को शांत रहने को कह रहा है।

फिल्म के ट्रेलर में नजर आ रहे ये सीन लोगों को गुदगुदाने के लिए काफी हैं, लेकिन बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस वीएम कांदे और संगित्राओ पाटिल को फौरी तौर पर यह मजाकिया नहीं बल्कि भारतीय न्यायपालिका का मखौल उड़ाने वाला लगता है। इंदौर ने वकील अजय कुमार वाघमारे ने इस बारे में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Jolly LLB 2 Trailer: क्या अरशद वारसी का मुकाबला कर पाएंगे अक्षय कुमार?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App