ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग वीडियो शेयर कर 2020 को इस तरह किया डिस्क्राइब, आनेवाले साल के लिए कही ये बात

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म, 'गुड न्यूज़' के शूटिंग का एक वीडियो शेयर कर साल 2020 का वर्णन किया है। वीडियो में अक्षय घोड़े पर बैठकर जबरदस्त तरीके से नागिन डांस कर रहे हैं।

akshay kumar, good newwz, akshay kumar wishes for 2021अक्षय कुमार ने आने वाले साल के लिए ‘गुड न्यूज़’ की विशेज मांगी है (Photo- APH Images)

साल 2020 में अब कुछ ही दिन बचे हैं और जिस तरीके से इस साल ने मानवता पर संकट डाले हैं उससे हर कोई यही चाहता है कि ये साल जल्दी गुजर जाए। नए साल में कुछ अच्छी खबरें मिले और हम खुश हो सकें। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी यही चाहते हैं कि नया साल ढेर सारी ‘गुड न्यूज़’ लेकर आए। अक्षय ने गुजरते साल को अपनी फिल्म, ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग की एक वीडियो से डिस्क्राइब किया है। आज फिल्म ‘गुड न्यूज़’ को रिलीज़ हुए एक साल हो गया है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मुझे इस गुजरते साल का वर्णन करना हो तो वो बिल्कुल इसी तरीके का होगा.. उलट- पुलट थोड़ा उतार- चढ़ाव भरा लेकिन अंततः हम इसे संभालने में कामयाब हो गए। आशा है आनेवाला नया साल ढेर सारी गुड न्यूज़ लेकर आएगा। #1YearOfGoodNews।’ अक्षय कुमार ने जिस वीडियो शेयर किया है उसमें वो घोड़े पर बैठकर डांस करते हुए नजर आए हैं। यह वीडियो ‘सौदा खरा- खरा’ गाने को शूटिंग के दौरान का है।

अक्षय घोड़े पर बैठकर जबरदस्त नागिन डांस कर रहे हैं। वो डांस करते- करते एक बार तो गिरने ही वाले होते हैं कि फिर खुद को संभाल लेते हैं। फ़िल्म की बात करें तो, इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आईं थीं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ ने भी अहम भूमिका निभाई थी। लाइट कॉमेडी युक्त इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला था।

 

अक्षय कुमार द्वारा यह वीडियो शेयर किए जाने पर उनके फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें नए साल की बधाई दे रहे हैं। फ़िल्म के एक साल पूरे होने पर भी लोग फिल्म की तारीफ करते हुए अक्षय कुमार को शुभकामनाएं दे रहे हैं। साल 2020 को जल्दी गुजर जाने की बात भी लोग कर रहे हैं क्योंकि कोरोनावायरस महामारी से हर कोई त्रस्त हो चुका है।

साल की शुरुआत में आए इस वायरस ने हमें घरों ने रहने को मजबूर कर दिया। पूरे विश्वभर में लोगों ने अपनी जाने गवाई। अभी भी कोविड का खतरा टला नहीं है लेकिन इसकी वैक्सिन आ जाने से लोगों को कुछ उम्मीद जगी है।

Next Stories
1 कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की कविता, बोलीं – मेरी राख को गंगा में मत बहाना..
2 कभी डायरेक्टर ने धक्के मारकर निकाला था बाहर फिर कमाया बाॅलीवुड में खूब नाम , 55 साल के हुए सलमान खान
3 आजतक डिबेट में कांग्रेस नेता बोले – हनुमान बेनीवाल ने विरोध किया तो उन्हें भी देशद्रोही की राह पर बता दिया, मिला ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X