ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने शेयर की स्कूल में अपनी पहली ‘क्रश’ की फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की इस साल दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। डायरेक्टर रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' कहा जा रहा है कि इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। वहीं अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म '2.0' भी इसी साल रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

साल 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म कौल मनाचा के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फर्स्ट क्रश के बारे में खुलासा किया था। अक्षय ने कहा, ”जब आप बड़े होते हैं स्पेशली जब आप स्कूल में होते हैं तो आपका पहला प्यार या फिर पहला क्रश या पहली बार आप जिसकी ओर आकर्षित होते हैं वह आपका स्कूल टीचर ही होता है।” उस समय अक्षय कुमार ने अपने पहले क्रश के बारे में राज खोलते हुए बताया कि स्कूल दौरान उनकी मराठी टीचर ही पहला क्रश थी। पिछले कई सालों के बाद अक्षय कुमार ने अपने बचपन की टीचर से मुलाकात की और फोटो को खुद ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ”मराठी सिखाने का श्रेय इनको ही जाता है। मेरे स्कूल के दिनों की मराठी टीचर हैं। इनसे मुलाकात करने का इससे अच्छा दिन और कोई नहीं हो सकता था।” अक्षय के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अक्षय अपनी टीचर के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं, इसके साथ ही दोनों के चेहरे पर स्माइल भी है। फोटो को महज पांच घंटों में ही 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इसके साथ ही फोटो पर कमेंट्स की संख्या हजारों में है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की इस साल दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं। डायरेक्टर रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गोल्ड’ कहा जा रहा है कि इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म की कहानी साल 1948 में हुए लंदन में जीते गए पहले ओलंपिक मेडल के बारे में हैं। वहीं अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म ‘2.0’ भी इसी साल रिलीज होने वाली है। रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘2.0’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शामिल है। इसके अलावा अक्षय कुमार धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक सरदार के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App