ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने शेयर किया बेटी नितारा का वीडियो, लोगों से की गर्मियों में पशु-पक्षियों को पानी पिलाने की अपील

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में नितारा एक बिल्ली को दूध पिलाती नजर आ रही है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 4:38 PM
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में नितारा एक बिल्ली को दूध पिलाती नजर आ रही है। वीडियो में नितारा ग्लास में रखे दूध को कुर्सी के नीचे छिपी बिल्ली के लिए कटोरी में उड़ेल देती है जिसके बाद बिल्ली आकर दूध पीना शुरू कर देती है। वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा- संयोग से मैं आज नितारा से बिल्ली को दूध पिलाने के लिए कह रहा था। गर्मियां किसी को माफ नहीं करतीं, जो भी आपके घर आए उसे पानी ऑफर करें। मानवता सबसे पहले है। वीडियो को साढ़े चार हजार से ज्यादा लोगों लाइक किया है और 700 से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में गृह मंत्रालय ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की सलाह पर भारत के वीर ऐप और वेबसाइट को लॉन्च किया था। वेबसाइट द्वारा साझा की गई एक रिपोर्ट के अनुसार सुकमा में शहीद हुए 25 सीआरपीएफ जवानों के परिवार के लिए देश के कोनें-कोनें से लोग आर्थिक सहायता पहुंचा रहे है। 12 घंटे से भी कम समय में कई लोगों ने शहीद जवानों के परिवारों के लिए सहायता पहुंचाई है। शहीद हेड कांस्टेबल केपी सिंह पर निर्भर उनकी बीवी और मां के लिए लोगों ने 31,612 रुपए की राशि की सहायता पहुंचाई। वहीं एएसआई नरेश कुमार के परिवार के लिए 28,851 रुपए और एएसआई संजय कुमार के परिवार के लिए 25,821 रुपए की आर्थिक सहायता की। इसी प्रकार अन्य शहीद जवानों के परिवार के लिए भी लोग इस वेबसाइट के जरिए आर्थिक मदद पहुंचा रहे है।

बता दें कि 24-25 अप्रैल को छत्तीसगढ़ में मुआवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला कर दिया था। अक्षय कुमार ने भारत के वीर नाम से ऐप और वेबसाइट खोलने का आइडिया गृहमंत्रालय को दिया था, जिससे कि जवानों के शहीद होने के बाद उनके परिवारों को आर्थिक रूप से मदद कर अपना योगदान दे सकें। आपको बता दें कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ मिलकर 9 अप्रैल को अक्षय कुमार ने भारत के वीर मोबाइल ऐप और वेब पोर्टल लॉन्च किया था। इस तकनीक की मदद से केंद्रीय आर्म्ड पुलिस फोर्स और केंद्रीय पैरा मिलिट्री फोर्सेस की आर्थिक तौर पर मदद की जा सकेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App