ताज़ा खबर
 

2.0 में खतरनाक विलेन का रोल निभाने के लिए कुछ यूं हुआ था अक्षय कुमार का मेकओवर

वीडियो से साफ है कि अक्षय के खतरनाक विलेन के लुक के लिए काफी मेहनत की गई है और उन्हें कई तरह की चुनौतियों से गुज़रना पड़ा है।

अक्षय कुमार को इस रोल के लिए काफी चुनौतियां झेलनी पड़ी हैं। सोर्स : इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 की रिलीज़ में कुछ दिनों का समय बाकी रह गया है। फिल्म के मेकर्स को 2.0 से काफी उम्मीदें हैं। नवंबर की शुरूआत में माना जा रहा था कि आमिर, अक्षय और शाहरुख के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा लेकिन आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के औसत कमाई करने के बाद अब रजनीकांत और अक्षय की फिल्म लाइमलाइट में हैं। ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज़ होने जा रही है और अक्षय कुमार और 2.0 की टीम फिल्म के प्रमोशन्स में जुट गए हैं। इसी सिलसिले में अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया है।  इस वीडियो में अक्षय के लुक पर की गई मेहनत को दिखाया गया है। वीडियो से साफ है कि अक्षय के खतरनाक विलेन के लुक के लिए काफी मेहनत की गई है और उन्हें कई तरह की चुनौतियों से गुज़रना पड़ा है।

गौरतलब है कि फिल्म 2.0 के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि शहर भर में मौजूद लोगों के पास मोबाइल फोन को विलेन अपनी ताकत से खींच लेता है। इसके बाद वह चील का अवतार लेकर पूरे शहर में आतंक मचा देता है। हालांकि ताकतवर विलेन से लड़ने के लिए रोबोट फिल्म की तरह ही साइंटिस्ट बने रजनीकांत ‘चिट्टी’ को बुलाते हैं। हालांकि फिल्म रिलीज होने पर ही स्पष्ट  होगा कि आखिर लोगों के पास से मोबाइल फोन गायब होने की असली वजह क्या है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान काफी दिलचस्प चीज़ें हुईं। दक्षिण भारत फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे अक्षय कुमार ने वहां मौजूद लोगों के सामने तमिल भाषा में बात करने की कोशिश की। अक्षय अपने हाथ में मौजूद कागज से तमिल पढ़ने की कोशिश कर रहे थे और वहां मौजूद फैन्स अक्षय का उत्साह बढ़ा रहे थे।

2.0 को भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। फिल्म का बजट करीब 543 करोड़ रुपए के आसपास बताया जा रहा है। फिल्म में 3 हजार टेक्नीशियन्स ने काम किया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि 2.0 में वीएफएक्स तकनीक का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है। फिल्म को थ्री डी में भी रिलीज किया जा रहा है। 2.0 को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म के प्रमोशन में करीब 150 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं। फिल्म में म्यूजिक मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

दोस्त के साथ ताज महल का दीदार करने पहुंचीं सुष्मिता सेन, जानिए कौन है ये मिस्ट्री बॉय

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ‘मेरे जैसे एक्‍टर बनें रणवीर-दीपिका के बच्चे’-एक्स रणबीर कपूर ने जताई थी चाहत
2 सलमान की इस फिल्म के कारण लखपति हो गए थे लुधियाना के 4 किसान, जानिए कैसे
3 शादी, बच्चा और तलाक के बाद फिर से दुल्हन बनने जा रहीं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या
यह पढ़ा क्या?
X