ताज़ा खबर
 

Twitter पर विन पेट्रोल के साथ फोटो शेयर कर अक्षय कुमार ने उड़ाया दीपिका का मजाक

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर करके दीपिका पादुकोण का मजाक उड़ाया

इस साल में सिंह इज ब्लिंग, गब्बर इज बैक, बेबी जैसी हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों ‘हाउसफुल 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन भी अभिनय करते नजर आएंगे। लेकिन हाल ही अक्षय कुमार सुर्खियों में अपनी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि डिंपल गर्ल दीपिका की वजह से आए हैं।

रील लाइफ में अक्षय कुमार ने न जाने कितनी ही कॉमेडियन मूवी बॉलीवुड को दीं है लेकिन देखा जाए तो वे अपनी रियल लाइफ में भी बेहद मजाकिया है। जीं हा, इस बात का अंदाजा आप उनके ट्विटर एकाउंट को देखकर लगा सकते हैं। दरअसल, दरअसल अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर आपको उस फोटो की याद आ जाएगी जो थोड़े दिन पहले दीपिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विन डीजल के साथ शेयर की थी।

लेकिन अक्षय द्वारा इस फोटो को शेयर करना का मतलब दीपिका के साथ मजाक करना है। ट्विटर पर शेयर की ये फोटो में अभिषेक, रितेश और वो, एक शख्स के साथ खड़े हैं जो पीछे से बिल्कुल विन डीजल की तरह लग रहा है और तीनों ही दीपिका की तरह एक्सप्रेशन देने की कोशिश कर रहे हैं।

तस्वीर शेयर करने के साथ अक्षय ने लिखा है क्योंकि विन डीजल इन दिनों दीपिका के साथ काफी बिजी हैं तो हम विन पैट्रोल के साथ हाउसफुल 3 बना रहे हैं। अक्षय के शेयर करने के बाद इसी फोटो पर रितेश ने भी ट्वीटर पर लिखा है कि इन दिनों पेट्रोल का भाव डीजल से ज्यादा है।

बता दें कि कुछ दिन पहले दीपिका ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो विन डीजल के साथ नजर आ रहीं, लेकिन अफसोस तस्वीर में डीजल का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, एक्ट्रेस ने इस तस्वीर से सबको ये हिंट दिया था कि वो विन के साथ काम कर रही हैं। तस्वीर को देखकर तो यही लगेगा कि दीपिका विन के साथ मूवी में आने वाली हैं। लिहाजा अक्षय ठहरे मजाकिया तो वे फिर भला उन्होंने अपनी मजाक वाली हरकत को फोटो के जरिए ही अंजाम दे डाला।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App