Akshay kumar says thank to Salman, Ranveer, Alia and more innovative way for supproting Rustom - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रुस्तम को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स को यूनिक तरीके से अक्षय कुमार ने कहा- शुक्रिया, देखें VIDEO

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रुस्तम और रितिक रोशन की मोहनजो दारो एक साथ रिलीज हुई। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स ने अक्षय कुमार की मूवी रुस्तम को अपने-अपने तरीके से प्रमोट किया था।

अक्षय कुमार ने गाना गाकर बॉलीवुड स्टार्स का शुक्रिया अदा किया।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने उनकी मूवी रुस्तम को प्रमोट करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स का शुक्रिया एक यूनिक तरीके से अदा किया है। अक्षय कुमार ने एक वीडियो बनाई है। इस वीडियो में वे पायजामा पहने हुए बेड पर खड़े हैं। इसके साथ ही वे अपनी बॉडी से रिंग को घूमा रहे हैं और सभी स्टार्स का शुक्रिया एक गाना गाकर अदा किया है। गाने में उन्होंने सलमान खान, रणवीर सिंह, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जून कपूर, वरुण धवन, फवाद खान, सोनिया कपूर और आलिया भट्ट को थैंक्स बोला है।

आपको बता दें, बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रुस्तम और रितिक रोशन की मोहनजो दारो एक साथ रिलीज हुई। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स ने अक्षय कुमार की मूवी रुस्तम को अपने-अपने तरीके से प्रमोट किया था। इसकी शुरुआत सलमान खान ने की थी। सलमान खान एक वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी। वीडियो में सलमान ने अपने फैन्स से अक्षय की मूवी देखने की अपील की थी। सलमान के बाद बाकी बॉलीवुड स्टार्स रुस्तम के समर्थन में उतर आए थे। वहीं दूसरी ओर मोहनजो दारो को समर्थन में कोई भी नहीं था।

रुस्तम में अक्षय कुमार के अलावा इलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता ने भी रोल किया है। वहीं मोहनजो दारो में रितिक रोशन के अलावा पूजा हेगड़े लीड रोल में थे। बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रुस्तम ने रितिक रोशन की मोहनजो दारो को पछाड़ भी दिया। रुस्तम ने कुछ ही दिनों में 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया था। सिनेमा बिजनेस पर नजर रखने वालों का कहना है कि यह मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। अगर रुस्तम 100 करोड़ का आंकड़ा छू जाती है तो इस साल अक्षय कुमार की यह तीसरी मूवी होगी जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

Read Also: Akshay vs Hrithik: रुस्तम को हिट कराने में जुटा बॉलीवुड, मोहनजो दारो को नहीं मिला किसी का साथ

यहां देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App