ताज़ा खबर
 

बोले अक्षय कुमार- मैं रोज गोमूत्र पीता हूं,एलीफेंट पूप टी पीना बड़ी बात नहीं; बेयर ग्रिल्स ने भी बताया कैसा था स्वाद

अक्षय कुमार ने 31 अगस्त को शो का टीजर जारी किया था। इस दौरान भी उन्होंने एलीफेंट पूप टी का जिक्र करते हुए कहा था कि ग्रिल्स के एलीफेंट पूप टी ने मुझे पूरी तरह चौंका दिया। यह एडवेंचर काफी याद रहने वाला है।

Akshay Kumar, gomutr, अक्षय कुमार गोमूत्र पीते हैं, Akshay Kumar fitness,अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक रोमांचक और दुस्साहसिक सफर पर गए थे।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने खुलासा किया है कि वह रोज गोमूत्र को सेवन करते हैं। अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसा वह आयुर्वेदिक कारणों से करते हैं। अक्षय हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भूपती के साथ स्कॉटलैंड में अपनी अगली फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं वह बेयर ग्रिल्स की टीवी सीरीज इन टू द वाइल्ड विथ बेयर ग्रिल्स में नजर आने वाले हैं। शो को लेकर वे खासे उत्साहित भी हैं।

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान इन टू द वाइल्ड के अपने विशेष एपिसोड को लेकर अक्षय कुमार ने एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के खतरनाक सफर की चुनौतियों को लेकर बातें कीं। इसी दौरान जब हुमा ने उनसे यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय (एलीफेंट पूप टी) को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया? हुमा के सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मैं चिंतित नहीं था बल्कि मैं काफी ज्यादा रोमांचित था।

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था। हालांकि अक्षय कुमार के जवाब के बीच ही बेयर ग्रिल्स ने हुमा से कहा कि मुझे नहीं पता कि उन्होंने ये  (एलीफेंट पूप टी पीना) कैसे किया लेकिन यह बहुत बुरा था …।

बता दें अक्षय कुमार ने 31 अगस्त को शो का टीजर जारी किया था। इस दौरान भी उन्होंने एलीफेंट पूप टी का जिक्र करते हुए कहा था कि ग्रिल्स के एलीफेंट पुप टी ने मुझे पूरी तरह चौंका दिया। यह एडवेंचर काफी याद रहने वाला है। मैं रील हीरो हूं, वो रियल (ग्रिल्स) हीरो हैं।

 

View this post on Instagram

 

@beargrylls @iamhumaq @discoveryplusindia @discoverychannelin

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

गौरतलब है कि अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक रोमांचक और दुस्साहसिक सफर पर गए थे। जहां इन टू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स के एक एपिसोड की शूटिंग की। जिसे 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अपने बच्चों के लिए मैं सब कुछ छोड़ सकती हूंः करिश्मा कपूर
2 हमारी याद आएगीः सलीम-जावेद की बनी जोड़ी राजेश खन्ना को मिला बंगला
3 प्रशंसकों से मिलने के दिनों को याद कर रहे अमिताभ
IPL 2020 LIVE
X