ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार ने खोला अपनी कमाई का राज, कहा- यह सीधे गणित का नतीजा है

अक्षय ने यह भी बताया कि उनकी नजर में पैसे की क्‍या अहमियत है। उन्‍होंने कहा कि वह 24 घंटे में किसी एक जरूरतमंद की मदद करते हैं और इसके लिए पैसा चाहिए।

Author नई दिल्‍ली | January 11, 2016 12:18 pm
हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान अक्षय ने अपना नाम बदलने का कारण बताया।

साल 2015 में 172 करोड़ रुपए कमाने वाले (फोर्ब्‍स मैग्‍जीन के मुताबिक) बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपनी कमाई का राज खोला है। इस बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्‍होंने बताया कि यह सीधा गणित है। एबीपी न्‍यूज के एक कार्यक्रम में अक्षय ने कहा- मैं साल में चार-पांच फिल्‍में बनाता हूं और उसका बजट काफी कम रखता हूं। अक्षय ने बताया उन्‍होंने ‘एयरलिफ्ट’ 38 दिनों में बनाई, ‘नमस्‍ते लंदन’ 32 दिन में बनाई थी। उनकी एक फिल्‍म का बजट 30-35 करोड़ रुपए ही होता है, न कि सौ-सवा सौ करोड़। फिर चार फिल्‍मों के सैटेलाइट राइट्स (टीवी पर दिखाने का अधिकार) से भी पैसे आते हैं। तो यह सीधा गणित है।

Read Also: रोहित शेट्टी और शाहरुख खान की ‘दिलवाले’ Box Office पर क्‍यों नहीं दिखा सकी कमाल, पढ़ें ये 7 कारण

अक्षय ने यह भी बताया कि उनकी नजर में पैसे की क्‍या अहमियत है। उन्‍होंने कहा कि वह 24 घंटे में किसी एक जरूरतमंद की मदद करते हैं और इसके लिए पैसा चाहिए। उन्‍होंने कहा कि अगर सही ढंग से कमाया और खर्च किया जाए तो पैसे में कोई खराबी नहीं है। उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने बहुत संघर्ष किया और तरह-तरह के काम करके पैसे कमाए। इस तरह पैसे की अहमियत उन्‍हें समझ में आई।

अक्षय की फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ इसी महीने रिलीज हो रही है। उन्‍होंने टीवी शोज भी किए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App