ताज़ा खबर
 

फैंस का इंतज़ार खत्म, रजनीकांत-अक्षय की फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्मों के रूप में शुमार किया जा रहा है। फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म 543 करोड़ के हैरतअंगेज़ बजट के साथ रिलीज़ हो रही है।

Author Published on: October 28, 2018 6:40 PM
अक्षय कुमार और रजनीकांत सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के दिन फिल्म 2.0 के पोस्टर्स रिलीज़ कर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह पैदा किया था और अब इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के लिए भी अक्षय ने खास तरीका चुना है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है जिसमें एक पक्षी के पंजे में सेलफोन नजर आ रहा है। इस पोस्टर को अक्षय ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस सेलफोन की स्क्रीन पर लिखा गया है- ट्रेलर लॉन्च 3 नवंबर को। फिल्म 2.0 का टीजर वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है। 2.0 के टीजर वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है।

अक्षय पहली बार दक्षिण भारत की फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए रजनीकांत की फिल्म को चुना है। दरअसल ये फिल्म रजनीकांत की 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म रोबोट का रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में है। अक्षय इस फिल्म में डॉ रिचर्ड का किरदार निभा रहे हैं। रजनीकांत की फिल्म 2.0 के प्रीक्वल रोबोट में ऐश्वर्या राय लीड अदाकारा की भूमिका में थी। 29 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में ऐश्वर्या राय गेस्ट अपीयरेंस करती नजर आ सकती हैं। खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या का फिल्म में चिट्टी के साथ एक इमोशनल सीन होगा।

इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्मों के रूप में शुमार किया जा रहा है। फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म 543 करोड़ के हैरतअंगेज़ बजट के साथ रिलीज़ हो रही है। फिल्म में वीएफएक्स तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर लोगों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं। इसी के चलते फिल्म को थ्री डी में भी रिलीज़ किया जा रहा है। इस फिल्म की सिर्फ मार्केटिंग और प्रमोशन में ही 150 करोड़ रुपये खर्च किया जा रहा है। 0्म के ग्राफिक्स और वीएफएक्स का काम विदेश में हुआ है। इस फिल्म का म्यूजिक मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शाहरूख की नई फिल्म के प्रोड्यूसर का दावा, ज़ीरो कर सकती है 350 करोड़ का बिज़नेस
2 मलाइका से तलाक पर बोले अरबाज खान- 21 साल तक कोशिश की मगर…
3 मुश्किल में आयुष्‍मान खुराना की ‘बधाई हो’, स्‍मोकिंग सीन्‍स पर दिल्‍ली सरकार ने भेजा नोटिस
जस्‍ट नाउ
X