ताज़ा खबर
 

अक्षय ने जारी किए रजनीकांत की फिल्म 2.0 के पोस्टर्स, इस दिन होगा टीज़र रिलीज़

रिलीज़ किए गए पोस्टर में एक विध्वंसकारी बाज़ नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक और पोस्टर में एक खतरनाक पंजा बिल्डिंगों को चीरते हुए दिखाई दे रहा है। तीसरे पोस्टर में फिल्म में अक्षय के खतरनाक लुक को देखा जा सकता है।

सोर्स : इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार और रजनीकांत एक साथ पहली बार फिल्म 2.0 में काम करने जा रहे हैं। ये फिल्म रजनीकांत की 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म रोबोट का रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में है। इस फिल्म में एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के रिलीज में थोड़ा वक्त है लेकिन इसके टीजर के रिलीज में कुछ दिनों का ही फासला बचा हुआ है। ऐसे में अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ‘2.0’ का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया है। फिल्म का टीजर गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज होने जा रहा है।

रिलीज़ किए गए पोस्टर में एक विध्वंसकारी बाज़ नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक और पोस्टर में एक खतरनाक पंजा बिल्डिंगों को चीरते हुए दिखाई दे रहा है। तीसरे पोस्टर में फिल्म में अक्षय के खतरनाक लुक को देखा जा सकता है। गौरतलब है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी। इस बड़े बजट की फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है और फिल्म के ग्राफिक्स का काम विदेश में हुआ है। इस फिल्म का म्यूजिक मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है।

 

 

View this post on Instagram

 

‪HUMANS BEWARE!!! #2Point0 teaser in 5 days. ‬ ‪@2point0movie @lyca_productions @dharmamovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

View this post on Instagram

 

Prepare for #2Point0! Teaser out on September 13, 2018. @2point0movie @lyca_productions @dharmamovies

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

View this post on Instagram

 

‪The wait ends in 4 days! #2Point0Teaser ‪@2Point0movie @lyca_productions @dharmamovies #2Point0

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

2.0 को भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शुमार किया जा रहा है। इस फिल्म के साथ ही अक्षय साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करेंगे। अक्षय इस फिल्म में डॉ रिचर्ड का किरदार निभा रहे हैं। गौरतलब है कि अक्षय इससे पहले फिल्म गोल्ड में नज़र आए थे। इस फिल्म को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म में अक्षय के साथ ही साथ मोनी रॉय, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर और अमित साध जैसे सितारे नज़र आए थे। इस फिल्म को फरहान अख्तर की कंपनी ने प्रोड्यूस किया था और रीमा कागती ने डायरेक्ट किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App