ताज़ा खबर
 

घने जंगलों, पहाड़ों के बीच पूरी हुई अक्षय कुमार की मेडिटेशन यात्रा, ऐसे बयां किया 14 दिनों का अनुभव

पिछले 15 दिनों से पूरी हुई अक्षय कुमार की मेडीटेशन प्रक्रिया। सोशल एकाउंट पर बयां किया जंगलों और घने पहाड़ों के बीच रहने का अनुभव।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 11:01 AM
अक्षय कुमार- (ट्विटर)

बॉलीवुड अभिनेता खिलाड़ी अक्षय कुमार अब जल्द ही अपनी फैन फॉलोविंग से रुबरु होगें। नए साल के 2 बाद से आज तक के लिए अक्षय ने दुनिया के हर ग्लैमरस अंदाज को छोड़ दिया था। अब तक वे केरल की एंकात जगह में मन की शांति को पाने की कोशिश कर रहे थे। पिछले 14 दिनों से अक्षय कोच्चि के जंगल में मेडिटेशन कर रहे थे। वे यहां एक वनवासी की तरह अपना जीवन यापन कर रहे थे। जहां पर उनके नजदीक न ही फोन था और न ही लेपटॉप। हर-भरे जंगलों के पहाड़ों पर अक्षय ने अपना आसन बनाया था। जहां पर उनके नजदीक कोई भी नहीं पहुंच सकता था। लेकिन आज खुद अक्षय कुमार ने अपनी एक फोटो अपलोड करके बताया है कि वे कैसे मन की शांति को खोज कर रहे थे। अक्षय ने सोशल साइट पर एक फोटो अपलोड की है, जिसमें वे पत्थरों के पहाड़ पर आसन लगाए बैठे हैं। इस फोटो पर अक्षय ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है इन 14 दिनों में उन्हें ताजी हवा, आयुर्वेद और गुडनेस का अनुभव हुआ है।

सफेद लिवाज पहने हुए अक्षय हूबहू योगियों की भांति नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय हर साथ मन की शांति पाने के लिए कुछ टाइम खुद के साथ स्पेंट करते हैं। उन्होंने दुनिया की भागम-भाग से दूर केरल के कोच्चि शहर से ढाई घंटे की दूरी पर एक शांत जगह का चुनाव किया था, जहां पर वे मेडिटेशन करते थे। आज अक्षय अपने घर परिवार के पास वापस पहुंचेगें। इसके बाद वे अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी को प्रमोट करेंगे और फैंस से रूबरू होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App